scriptकलक्टर रहे पेडणेकर उदयपुर की क्वारंटाइन व प्रवासियों के स्क्रीनिंग की समीक्षा करेंगे | Ashutosh A T Pednekar IAS, udaipur, corona quarantine camp, udaipur | Patrika News

कलक्टर रहे पेडणेकर उदयपुर की क्वारंटाइन व प्रवासियों के स्क्रीनिंग की समीक्षा करेंगे

locationउदयपुरPublished: May 21, 2020 12:58:31 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

उदयपुर पहुंचे रात को, सरकार ने उदयपुर की दी जिम्मेदारी

कलक्टर रहे पेडणेकर उदयपुर की क्वारंटाइन व प्रवासियों के स्क्रीनिंग की समीक्षा करेंगे

कलक्टर रहे पेडणेकर उदयपुर की क्वारंटाइन व प्रवासियों के स्क्रीनिंग की समीक्षा करेंगे

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. कोरोना संक्रमण के उदयपुर में बड़ी संख्या में बढ़े केसों के बाद राज्य सरकार ने उदयपुर में पहले जिला कलक्टर रहे आशुतोष ए.टी. पेडणेकर को जिम्मेदारी सौंपी है। वे यहां क्वारंटाइन को लेकर प्रशासन की ओर से किए गए कार्यों की समीक्षा करेंगे। वे बुधवार रात को उदयपुर पहुुंच गए। राज्य के मुख्य सचिव ने पेडणेकर को उदयपुर की जिम्मेदारी दी। इसमें क्वारंटाइन से लेकर आने वाले प्रवासियों की स्क्रीनिंग आदि के बारे में पूरी समीक्षा करेंगे। वे जिले भर में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटरों को देखेंगे तथा आने वाले प्रवासियों के बारे में स्क्रीनिंग से लेकर दूसरी सारी गतिविधियों को देखेंगे। साथ ही वे जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगे।
बंगाल के श्रमिक आए ट्रेन में बैठने, बसों से वापस लौटाया
पश्चिम बंगाल जाने वाले श्रमिकों का समूह बुधवार को रेलवे स्टेशन पहुंच गया। उनको रेलगाड़ी में सवार होना था बाद में उनको पता चला कि ट्रेन आज नहीं है तो बाद में प्रशासन ने बसों का प्रबंध कर उनको वापस उनके मूल स्थान छुड़वाया। असल में बड़ी संख्या में बंगाल के श्रमिक रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। उनको स्टेशन पर जाने पर बताया कि आज तो प्रयागराज की ट्रेन जा रही है तो वे बोले कि उनको सूचना मिली बंगाल की ट्रेन भी जा रही है। इस स्थिति में प्रशासन के अधिकारी भी संशय में पड़ गए। बाद में अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ओपी बुनकर ने उनको कहा कि ट्रेन बंगाल की जिस दिन जाएगी आपको सूचित किया जाएगा। बुनकर ने करीब तीन बसों की व्यवस्था कर उनको उनकी मूल जगह वापस छुड़वाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो