scriptएटीएम कार्ड जेब में फ‍िर भी खाते से निकल गए 1.68 लाख, बेटे ने जब प‍िता को बैलेंस बताया तो उड़़ गए होश.. | Atm Card Fraud : Atm Card Fraud With Businessman, Udaipur | Patrika News

एटीएम कार्ड जेब में फ‍िर भी खाते से निकल गए 1.68 लाख, बेटे ने जब प‍िता को बैलेंस बताया तो उड़़ गए होश..

locationउदयपुरPublished: Jul 23, 2019 12:42:20 pm

Submitted by:

madhulika singh

– व्यवसायी ने सूरजपोल थाने Surajpole Police में दी रिपोर्ट, उदयपुर में ही अलग-अलग एटीएम ATM से किसी जगदीशचन्द्र शर्मा की ओर से निकालना सामने आई है।

Atm forgery इधर आई जी अपराध रोकने की नसीहत दे रहे थे, उधर  ठग बारां में धावा बोल रहे थे। एक ही दिन में तीन वारदात,कार्ड बदलकर निकाले 56  हजार

atm thagi

उदयपुर. एसबीआई बैंक SBI Bank के करंट अकाउंट के दोनों एटीएम कार्ड खाताधारक ATM card fraud के पास फिर भी किसी अन्य ने उसके खाते से 1.68 लाख रुपए निकाल लिए।

खाताधारक व्यवसायी तेलीवाड़ा निवासी विनय जैन के पुत्र राहुल ने इस संबंध में सूरजपोल थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस ने बैंक प्रबंधक से पता किया तो यह समस्त राशि उदयपुर में ही अलग-अलग एटीएम से किसी जगदीशचन्द्र शर्मा की ओर से निकालना सामने आई है। पुलिस अभी इस मामले की जांच में जुटी है।
जैन ने बताया कि वह किराणा का व्यवसाय के अलावा बिलों को जमा करने का काम करता है। प्रतिदिन बिलों की आने वाली राशि को वह एसबीआई SBI ई-मित्र काउंटर E-Mitra से राशि जमा करवाता है। रविवार शाम 4 बजे भी उसने देहलीगेट स्थित एसबीआई एटीएम के ई-मित्र के केश काउंटर से 1 लाख 68 हजार 160 रुपए जमा करवाए थे। सोमवार सुबह 10 बजे पुत्र राहुल बिल जमा करवाने गया तो बेलेंस आठ हजार रुपए ही मिला। पिता को कॉल किया, बेलेंस सुनकर होश उड़ गए।
एसीबीआई की सूरजपोल स्थित शाखा प्रबंधक को बताया। उसने दूसरे एटीएम से राशि निकलने की जानकारी दी जबकि वह एटीएम भी उसके पास था। प्रबंधक को वह एटीएम दिया तो मैनेजर ने तीसरे नम्बर के एटीएम कार्ड से पैसे निकालने की जानकारी दी जो एटीएम व्यापारी के पास मौजूद ही नहीं था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो