scriptएटीएम लूट का खुलासा: तीन एटीएम पर लूट के बाद रास्ते में झगड़ा, साथी की कर दी थी हत्या | atm loot case two youth arrested by udaipur police | Patrika News

एटीएम लूट का खुलासा: तीन एटीएम पर लूट के बाद रास्ते में झगड़ा, साथी की कर दी थी हत्या

locationउदयपुरPublished: Feb 06, 2020 09:40:43 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

गत माह चौकीदारों को बंधक बनाकर जावरमाइंस व सुखेर क्षेत्र में एटीएम लूट के प्रयास का गुरुवार को खुलासा करते हुए पुलिस ने पंजाब के दो युवकों को गिरफ्तार किया।

एटीएम लूट का खुलासा: तीन एटीएम पर लूट के बाद रास्ते में झगड़ा, साथी की कर दी थी हत्या
उदयपुर। गत माह चौकीदारों को बंधक बनाकर जावरमाइंस व सुखेर क्षेत्र में एटीएम लूट के प्रयास का गुरुवार को खुलासा करते हुए पुलिस ने पंजाब के दो युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने यू-ट्यूब से एटीएम तोडऩे का तरीका सीखने के बाद पंजाब के ही दो और साथियों के साथ मिलकर गैस कटर व रस्से की सहायता से एटीएम को काटने व उखाडऩे की वारदातें कीं।
तीन वारदातों में वे एक एटीएम के ट्रे से महज 10 हजार के रिजेक्ट वाले फटे पुराने नोट ही ले जाने में सफल रहे। सबसे बड़ी बात आरोपियों ने फरारी के दौरान महज छोटे से विवाद में अपने एक साथी की हत्या कर दी थी।
पुलिस अधीक्षक कैलाशचन्द्र बिश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कोटथेरा, तरशिखा, अमृतसर (पंजाब) निवासी रणधीर उर्फ धीरा (23) पुत्र मंंजेन्द्र सिंह जट सिख व खलेरा जंडियाला गुरू, अमृतसर निवासी गुरजन सिंह उर्फ मन्नु (24) पुत्र नक्षत्र सिंह जट सिख से पूछताछ के दौरान पंजाब में और भी वारदातों को खुलासा हुआ है।
इतना ही नहीं फरारी की दौरान आरोपी गुरजनसिंह ने अपने एक अन्य साथी मनिंदरपाल उर्फ सनी की चाकू घोंपकर हत्या करना भी स्वीकार किया है। आरोपी ने यह हत्या महज गाड़ी चलाने के विवाद में की थी।
आरोपियों ने इस हत्या की जानकारी पंजाब पुलिस व मृतक के परिजनों को भी छिपा रखी है। पुलिस ने पंजाब पुलिस को भी इसकी सूचना दी वहीं एक अन्य फरार आरोपी अमन सिख का नामजद किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो