scriptएटीएम समझ तोड़ी ई-मित्र प्लस मशीन | ATM misunderstood E-Mitra Plus machine | Patrika News

एटीएम समझ तोड़ी ई-मित्र प्लस मशीन

locationउदयपुरPublished: Nov 25, 2021 06:16:46 pm

Submitted by:

jagdish paraliya

चोरों ने राम लक्ष्मण मंदिर के भी ताले तोड़े

एटीएम समझ तोड़ी ई-मित्र प्लस मशीन

एटीएम समझ तोड़ी ई-मित्र प्लस मशीन

धरियावद (उदयपुर). कस्बे में चोरों का आतंक एक बार फिर दिखने को मिला। यहां बुधवार रात अज्ञात चोरों ने नगर के रावला बाग नया बस स्टैंड स्थित राम लक्ष्मण मंदिर के ताले तोड़े। इसके बाद पास ही स्थित ग्राम पंचायत सेवा केंद्र के अंदर खिड़की को तोड़कर चोरों ने प्रवेश किया और एटीएम समझ कर ई मित्र प्लस मशीन को तोड़ दिया। हालांकि उनके साथ यहां कुछ नहीं लगा।
वारदात का पता अलसुबह पुजारी के मंदिर पहुंचने पर चला। इसके बाद मौके पर पुलिस, सरपंच व सचिव पहुंचे। पुलिस के अनुसार चोरों ने सेवा केंद्र पर लगी ईमित्र प्लस मशीन को एटीएम समझकर तोडफ़ोड़ की। इसके अलावा चोरों ने केंद्र की पेटिका का ताला तोड़कर उसमें रखे दस्तावेजों को खंगाला। बाद में पिछले गेट से चोर निकल भागे। पुलिस ने मंदिर एवं पंचायत की सेवा केंद्र का मौका मुआयना किया। धरियावद सरपंच केबी मीणा व ग्राम सचिव भवानी सिंह भी केंद्र पहुंचे।
इधर नगर में आए दिन हो रही चोरी की वारदातों को लेकर कस्बे वासियों ने नाराजगी जताते हुए पुलिस प्रशासन से अज्ञात चोरों की जल्द गिरफ्तारी एवं चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग की।
मंदिर के पुजारी प्रकाश वैष्णव ने बताया कि अल सुबह जब वह मंदिर पहुंचे तो मंदिर के अंदर ताले टूटे हुए पड़े थे। चोरों ने मंदिर में रखे किसी भी आभूषण या अन्य वस्तु पर हाथ साफ नहीं किया। मंदिर के अलमारी में रखे सामान को खंगाला तथा अन्य कमरों के भी ताले तोड़े। हालांकि चोरों को यहां से कुछ भी हाथ नहीं लगा। मंदिर पुजारी ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो