video: इन बेटाेें को दीजिए शाबाशी.. लुटेरों से किया बहादुरी से मुकाबला, लहूलुहान हुए फिर भी डटे रहे, आखिर दो लुटेरेे पकड़े गए

video: इन बेटाेें को दीजिए शाबाशी.. लुटेरों से किया बहादुरी से मुकाबला, लहूलुहान हुए फिर भी डटे रहे, आखिर दो लुटेरेे पकड़े गए

Mukesh Hingar | Publish: Dec, 17 2017 12:11:32 PM (IST) | Updated: Dec, 17 2017 12:19:49 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

घर में घुसे लुटेरों ने जब लूट की नीयत से हमला किया तो घर के दोनों लड़के उनसे मुकाबला करते रहे जिससे दो लुटेरे पकड़ने में कामयाब रहे।

 

जयसमंद/अनिल भारती. जिले के जयसमंद चौकी के वीरपुरा ग्राम पंचायत के काकड पाया घाटी मेंं देर रात करीब एक बजे लूट की नीयत से एक परिवार पर धारदार हथियार से लुटेरों ने हमला कर दिया । जिससे घर के दो सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए ।

 

जानकारी के अनुसार, सराड़ा थाना क्षेत्र के जयसमंद चौकी के काकड पाया घाटी में एक घर में श्‍‍ानिवार देर रात लूट की नीयत से लुटेरों ने हमला कर दिया। इसमें घर के पुष्कर व प्रकाश मीणा पुत्र गोविंद लाल मीणा घायल हो गए । दोनों लड़के चोरोंं से मुकाबला करते रहे जिससे दो लुटेरे घायल हो गए और इसके बाद वे उन्‍हें पकड़ने में कामयाब रहे । इस दौरान अन्‍य लुटेरे फरार हो गए। हो-हल्‍ला होने से पड़ोसी भी जाग गए और सभी घर के बाहर एकत्रित हो गए। घरवालों ने बताया कि वे गहरी नींद में थे जब लुटेरे अचानक घर में घुस गए। आवाज होने से परिवार वाले जाग गए। इसके बाद लुटेरों ने परिवारवालों पर हमला कर दिया जिसमें दोनों बेटे घायल हो गए। लेकिन घायल होने के बावजूद वे लुटेरों का सामना करतेे रहे। इसमें लुटेरे भी घायल हो गए और दो पकड़़े़े गए। दोनों बच्‍चों के परीक्षाएं चल रही हैं। इसलिए वे कुछ देर पहले ही पढ़कर सोए थे जिससे वे आवाज होने पर तुरंत जाग गए थे।

 

READ MORE: video : उदयपुर में भयग्रस्त चिकित्सक ड्यूटी छोडक़र गायब रहे, काली पट्टी बांध दी सेवाएं, मरीज परेशान

 

पड़ाेसियों और सभी मौजूद लोगों ने दोनों बच्‍चों की बहादुरी पर शाबाशी दी। इसके बाद पुलिस को सूचित कर दिया गया। पुलिस ने आकर सारे घटनाक्रम की जानकारी ली और लुटेरों को गिरफ़तार किया। वहीं, दोनों घायल हुए बच्‍चों को उपचार के लिए सराड़ा सीएचसी ले जाया गया जहां उनकी मरहमपटटी की गई। पुलिस अब पकड़े गए लुटेरों से उनके साथियों की भी जानकारी लेेने में जुट गई है। ताकि इनका पूरा गैंग पकड़़ में आ सके।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned