scriptबाइक न रोकने का मामला कैसे जा पहुंचा तलवार से हमले तक ! जानें पूरी कहानी | Attack with sword-udaipur police- udaipur crime-crime-attack-FIR | Patrika News

बाइक न रोकने का मामला कैसे जा पहुंचा तलवार से हमले तक ! जानें पूरी कहानी

locationउदयपुरPublished: Jul 08, 2019 11:59:58 am

Submitted by:

Bhagwati Teli

वल्लभनगर थान क्षेत्र के वाजमिया गांव में बाइक नहीं रोकने की बात को लेकर एक युवक पर तलवार से हमला Attack with sword कर घायल कर देने एवं जातिगत अपमानित करने का मामला थाने में दर्ज कराया गया। सीआई महिपाल सिंह ने बताया कि मावली तहसील के पालवास खुर्द निवासी वालुराम पुत्र ऊंकार भील ने रिपोर्ट में बताया कि 2 जुलाई को रात्रि 8 बजे वह और उसके साथी कैलाश भील, दिलीप भील निवासी वीरधोलीया, शंकर भील, मांगीलाल भील मजदूरी कर धमानिया से अपने गांव पालवास लौट रहे थे। वाजमिया गांव के पास रोड के साइड में वाजमिया निवासी गोविन्द सिंह पुत्र सज्जन सिंह, भगवत सिंह पुत्र हिम्मत सिंह, प्रकाश पुत्र मांगीलाल भील, नारायण पुत्र सवा भील नशा कर रहे थे।

Youth's wife attacked with sword in bhilwara

Youth’s wife attacked with sword in bhilwara

भटेवर. वल्लभनगर थान क्षेत्र के वाजमिया गांव में बाइक नहीं रोकने की बात को लेकर एक युवक पर तलवार से हमला कर घायल कर देने एवं जातिगत अपमानित करने का मामला थाने udaipur Police में दर्ज कराया गया। सीआई महिपाल सिंह ने बताया कि मावली तहसील के पालवास खुर्द निवासी वालुराम पुत्र ऊंकार भील ने रिपोर्ट FIR में बताया कि 2 जुलाई को रात्रि 8 बजे वह और उसके साथी कैलाश भील, दिलीप भील निवासी वीरधोलीया, शंकर भील, मांगीलाल भील मजदूरी कर धमानिया से अपने गांव पालवास लौट रहे थे। वाजमिया गांव के पास रोड के साइड में वाजमिया निवासी गोविन्द सिंह पुत्र सज्जन सिंह, भगवत सिंह पुत्र हिम्मत सिंह, प्रकाश पुत्र मांगीलाल भील, नारायण पुत्र सवा भील नशा कर रहे थे।
इस दौरान बाइक गुजरते समय गोविन्दसिंह, भगवत सिंह ने आवाज देकर बाइक रुकवाना चाही लेकिन बाइक नहीं रोकी तो दोनों ने करीब आधा किलोमीटर तक पीछा किया व गाली गलौज व जातिगत अपमानित कर रास्ता रोक दिया। इस पर वालुराम ने अपने साढ़ू को फोन कर बुलाया तो अन्य आरोपी भी मौके पर आ गए। गोविन्द सिंह ने मिठू भील के सिर पर तलवार से वार किया। जिससे उसके सिर से खून बहने लगा व दोनो हाथों की अंगुलियां भी कट गई। आरोपियों ने लातों-घूसों से भी मारपीट की। बाद में घायल को डबोक थाने ले जाया गया, जहां से पुलिस ने उसे उपचार के लिए उदयपुर अस्पताल भेजा।
पड़ोसी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार
उदयपुर. हिरणमगरी थाना क्षेत्र के डेडकिया गांव में गाली-गलौच व मामूली विवाद को लेकर पड़ोसी की सिर पर लठ से वारकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी डॉ.हनवंतङ्क्षसह ने बताया कि डेडकिया निवासी भग्गा (45) पुत्र गागा रावत मीणा के सिर पर शुक्रवार रात को उसके पड़ोसी रामसिंह (55) पुत्र भंवरसिंह ने लठ से वारकर दिया था। बीचबचाव में उसका हाथ भी फै्रक्चर हो गया था। परिजन उसे गंभीर घायलावस्था में एमबी चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपना चाहा तो वे मुआवजे व आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। पुलिस ने समझाइश कर शव उनके सुपुर्द किया। बाद में आरोपी को धरा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो