scriptखेत से लौट रही महिला के गले से जेवर छीनने का प्रयास, पकड़े गए | Attempt to snatch jewelry from the neck of a woman | Patrika News

खेत से लौट रही महिला के गले से जेवर छीनने का प्रयास, पकड़े गए

locationउदयपुरPublished: Sep 26, 2021 01:05:36 am

Submitted by:

jagdish paraliya

लूट का प्रयास करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

खेत से लौट रही महिला के गले से जेवर छीनने का प्रयास, पकड़े गए

खेत से लौट रही महिला के गले से जेवर छीनने का प्रयास, पकड़े गए

फतहनगर (उदयपुर). थाना पुलिस ने लूट का प्रयास करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना गुरुवार दोपहर को लदानी में हुई थी, जिसमें खेत से लौटती महिला के गले से मांदलिया छीनने का प्रयास किया था। आरोपी मांदलिया ले जाने में सफल नहीं हुए, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।
थानाधिकारी उदयसिंह चुण्डावत ने बताया कि आरोपी माताजी का खेड़ा रेलमगरा निवासी कैलाश चन्द पुत्र कालूराम और नया दरीबा रेलमगरा निवासी रवि मीणा पुत्र लक्ष्मण को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने घटना कारित करना स्वीकार किया। कार्रवाई में मावली थाने के कांस्टेबल जयसिंह और हरिओम की अहम भूमिका रही।
यह थी घटना
प्रार्थी लदानी निवासी माधुलाल पुत्र देवाजी गाडरी ने गुरुवार को रिपोर्ट दी थी। बताया कि वह अपनी माता दल्लू बाई के साथ खेत से घर लौट रहा था। इस दौरान एक बाइक पर आए दो बदमाश मां के पास आकर रुक गए। पीछे बैठे बदमाश ने माता के गले से सोने का मांदलिया खींचने का प्रयास किया। काफी संघर्ष करने पर मांदलिया नहीं ले जाने दिया। हल्ला होने पर बदमाश भाग गए। पीडि़त ने थाने में रिपोर्ट देते समय बाइक के नम्बर और आरोपियों का हूलिया बताया। इस आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया।
रोड क्रॉस करते गाड़ी की टक्कर से बच्चे की मौत
नयागांव. पंचायत समिति नयागांव के तीन पट्टा के पास डलान में रोड क्रॉस करते समय एक गाड़ी की टक्कर से बच्चे की मौत हो गई। पहाडा थानाधिकारी नागेन्द्र सिंह के अनुसार ़शनिवार को तीन पट्टा के समीप रोड क्रॉस करते समय जीप से टकराने से मनीष (८) पुत्र प्रकाश निवासी सागवाड़ा (बावलवाड़ा) की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बालक सागवाड़ा से अपने मामा के घर असारीवाड़ा आया हुआ था। टक्कर के बाद बालक को खेरवाड़ा सामुदायिक चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से चिकित्सक ने हालात खराब होने से डूंगरपुर के लिए रेफर कर दिया। मृतक मनीष ने डूंगरपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
चारा लेकर लौट रहे युवक की करंट से मौत
कोटड़ा . मांडवा थाना क्षेत्र के तिलरवा गांव में चारा काटकर घर लौटते समय बिजली का करंट लगने से युवक की मौत हो गयी। पुलिस थाना मांडवा एएसआई सूरजमल मीणा ने बताया कि तिलरवा निवासी नारायण (४८) अपने खेत से चारा काटकर घर लौट रहा था। इस दौरान घर के नजदीक ही गुजर रही बिजली की पोल लाइन गीले चारे के संपर्क में आने से युवक को करंट लगा और उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर मांडवा पुलिस कोटड़ा सीएचसी पहुंची जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो