script

टीम को घूंघट की ओट में महिलाओं ने घेरा और धमकाया, बोली – बिजली कनेक्शन नहीं करने देंगे

locationउदयपुरPublished: Jun 23, 2019 01:31:38 pm

Submitted by:

Bhagwati Teli

अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड ajmer vidyut vitran nigam के अभियंता ने महिलाओं के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने Interrupted work व धमकी देने का मामला कुराबड़ थाने में दर्ज कराया गया है। भल्लों का गुड़ा में एक खनन पट्टाधारी ने विद्युत कनेक्शन के लिए आवेदन किया था। 19 जून को निगम के प्रतापनगर कार्यालय के कर्मचारी, अधिकारी की टीम गाड़ी लेकर गांव में पहुंची तथा मौका मुआयना व सर्वे किया। जब टीम लौट रही थी तभी गांव की कुछ महिलाएं सामने आ गई। वे घूंघट की आड़ में थी। महिलाएं विद्युत निगम के कर्मचारियों का घेराव कर उन्हें भला बुरा कहने लगी।

Vibrant Pole in Vallabhunagar by wall

negligence,rural,Transformers,electricity department,Forced,Atal Jyoti yojana,

गींगला. अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड avvnl के अभियंता ने महिलाओं के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने Interrupted work व धमकी देने का मामला कुराबड़ थाने में दर्ज कराया गया है। भल्लों का गुड़ा में एक खनन पट्टाधारी ने विद्युत कनेक्शन के लिए आवेदन किया था। 19 जून को निगम के प्रतापनगर कार्यालय के कर्मचारी, अधिकारी की टीम गाड़ी लेकर गांव में पहुंची तथा मौका मुआयना व सर्वे किया। जब टीम लौट रही थी तभी गांव की कुछ महिलाएं सामने आ गई। वे घूंघट की आड़ में थी।
महिलाएं विद्युत निगम के कर्मचारियों का घेराव कर उन्हें भला बुरा कहने लगी। महिलाओं ने धमकी दी कि खनन पट्टाधारी व्यक्ति की खान पर यदि कोई कनेक्शन electricity connection किया तो हमारे से बुरा कोई नहीं होगा। यही नहीं हम किसी भी सूरत में ये कनेक्शन नही होने देंगे। महिलाएं उग्र हो गई जिससे एकबारगी माहौल गर्म हो गया।
मौके की नजाकत देखते हुए टीम वहां से चुपचाप निकल गई। किसी अनहोनी की आशंका पर सहायक अभियंता रमेश चैधरी ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने राजकार्य मे बाधा का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

बड़ी बीसीएमओ चेतावनी देकर छोड़ा
उदयपुर. गोगुन्दा के सरकारी औषधालय में आयुर्वेद चिकित्सक डॉ हरिओम गोयल उदयपुर के बड़ी क्षेत्र में निजी क्लीनिक चलाकर लम्बे समय से एलोपैथ दवाइयों से उपचार कर रहे थे। बडग़ांव के बीसीएमओ डॉ गणपत चौधरी ने शनिवार को जब बड़ी में हरिओम क्लीनिक का आकस्मिक निरीक्षण किया, तो यह खुलासा हुआ। डॉ चौधरी ने बताया कि बड़ी में सोनू क्लीनिक का भी निरीक्षण किया गया,लेकिन इस दौरान वहां कोई नहीं मिला। निरीक्षण में गोयल से कुछ दवाइयां भी जब्त की। उन्हें भविष्य के लिए चेताया भी गया।

ट्रेंडिंग वीडियो