scriptVideo ; जब एक दिन उदयपुर में बैंककर्मी हड़ताल पर होते हैं तो इतने का करोबार हो जाता है प्रभावित | bank employees strikes in udaipur | Patrika News

Video ; जब एक दिन उदयपुर में बैंककर्मी हड़ताल पर होते हैं तो इतने का करोबार हो जाता है प्रभावित

locationउदयपुरPublished: Dec 26, 2018 08:27:19 pm

– सभा कर बैंकों के विलय पर दिखाया रोष- कई बैंको के ताले भी नहीं खुले

Bank Hadtal: teen din abhi aur band rahenge desh bhar ke Bank

Bank Hadtal: teen din abhi aur band rahenge desh bhar ke Bank

धीरेन्द्र जोशी/उदयपुर. शहर में बुधवार को विभिन्न सरकारी बैंकों में हड़ताल के कारण कर्मचारी मौजूद नहीं रहे। ऐसे में संभाग के करीब 500 करोड़ का कारोबार प्रभावित हुआ। इधर, बैंक कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर बैंकों के विलय के साथ ही अपनी विभिन्न मांगे रखकर उनका जल्द से जल्द समाधान करने की बात कही। यूनाइटेड फॉरम ऑफ बैंक यूनियन के आह्वान पर बैंकों के सभी नौ संगठनों ने इस हड़ताल को समर्थन दिया। हड़ताली कर्मचारी एवं अधिकारी सुबह 11 बजे टाउन हाल रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के समक्ष एकत्रित हुए। यहां जमकर प्रदर्शन व नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी सरकार की जन विरोधी नीतियों एवं बैंक कर्मियों पर लगातार हो रहे हमलों को लेकर रोष में थे। प्रदर्शनकारियों ने बैंकों के आपस में विलय के विरोध में तथा डूबत ऋणों की वसूली के लिये एवं 11वें वेतन समझौता शीघ्र लागू करने की मांग की।
READ MORE : पढ़िए कांग्रेस की उस रणनीति के बारे में, जिससे बदल जाएगा उदयपुर नगर निगम में पार्षदों का गणित

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व डीके जैन, राजेश जैन, पीएस खींची, जीएल जोशी, बीएल अग्रवाल, डीएस शेखावत एवं एसएल मारू आदि नेताओं ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो