बैंक की महिला शाखा प्रबंधक ने किया शर्मनाक काम, 25 हजार की घूस लेते एसीबी ने किया गिरफ्तार

बैंक की महिला शाखा प्रबंधक ने किया शर्मनाक काम,  25 हजार की घूस लेते एसीबी ने किया गिरफ्तार

Mohammed Iliyas | Updated: 01 Dec 2017, 10:00:21 AM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया की हींता (भीण्डर) शाखा प्रबंधक कुसुम तम्बोली को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने किया गिरफ्तार

उदयपुर . भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया की हींता (भीण्डर) शाखा प्रबंधक कुसुम तम्बोली को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। तंबोली ने यह राशि 10 लाख रुपए के हाउसिंग लॉन को स्वीकृत करने के एवज में ली थी। इस राशि को लेने के लिए वह बकायदा बैंक बंद होने के बाद परिवादी के घर तक पहुंच गई।
ब्यूरो के एएसपी डॉ. राजेश भारद्वाज ने बताया कि कीर की चौकी निवासी हरलाल पुत्र भगवानलाल खारोल ने दो दिन पूर्व हीता शाखा प्रबंधक प्रगतिनगर अजमेर निवासी सुश्री कुसुम (28) पुत्री राधेश्याम तंबोली के खिलाफ रिश्वत की शिकायत की। बताया कि 10 लाख रुपए के हाउसिंग लॉन की फाइल लगा रखी है, शाखा प्रबंधक तंबोली स्वीकृत करने के लिए 30 हजार रुपए की रिश्वत मांग रही है। सत्यापन पुष्टि के दौरान वह 25 हजार पर रजामंद हो गई। ब्यूरो के सीआई हरीशचंद सिंह, मुकेश सोनी व हनवंत सिंह मय टीम ने शाखा प्रबंधक को कीर की चौकी पर ही धरदबोचा। रिश्वत की राशि उसके बैग से बरामद की।

 

 

READ MORE: विनोद माली हत्याकांड : पत्नी ने ही की थी दो प्रेमी संग पति की हत्या, तीनों आरोपित गिरफ्तार


तस्करी के दो आरोपितों की जमानत खारिज
उदयपुर . मादक पदार्थ तस्करी के दो आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी। भींडर थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने 9 सितम्बर 2017 को कीर की चौकी स्थित पंजाबी ढाबा पर छापा मारा था। मौके से ढाबा मालिक डूंगला निवासी भगवानदास वैष्णव भाग गया, जबकि शंकरलाल व लोकेश माहेश्वरी पकड़ में आ गए। तलाशी लेने पर ढाबे और वहां खड़ी कार में 40 किलो ग्राम डोडा चूरा मिला। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर माल बरामद किया। बाद में भगवान को भी गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने यह माल वल्लभनगर निवासी मदनलाल डांगी द्वारा लाना बताया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। न्यायालय ने दोनों की ओर से पेश जमानत याचिका खारिज कर दी।

 

Read More: अवैध संबंधों के बलि चढ़े दो मासूम: प्रेमी की चाह में मां ने मार डाला अपने बच्चों को

kusum tamboli arrested
Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned