बैंक मैनेजर की कार के शीशे फोड़े,कार को जलाने का भी किया गया प्रयास

प्रतापनगर थाना क्षेत्र के देबारी में कार पार्किंग करने की बात को लेकर विवाद हो गया। समुदाय विशेष के लोगों ने कार के शीशे फोड़ दिए। केरोसिन डालकर आग लगाने का प्रयास किया। घटना देबारी में आई हॉस्पिटल के पास स्थित केवली वाटिका के यहां की है।

By: Mohammed illiyas

Updated: 30 Apr 2019, 05:00 PM IST

कार को जलाने का भी किया गया प्रयास
पत्रिका न्यू नेटवर्क

उदयपुर. प्रतापनगर थाना क्षेत्र के देबारी में कार पार्किंग करने की बात को लेकर विवाद हो गया। समुदाय विशेष के लोगों ने कार के शीशे फोड़ दिए। केरोसिन डालकर आग लगाने का प्रयास किया। घटना देबारी में आई हॉस्पिटल के पास स्थित केवली वाटिका के यहां की है।
कार मावली में बतौर बैंक मैनेजर नियुक्त सुभाष की है, जो शादी समारोह में भाग लेने देबारी आए थे। कार को सडक़ किनारे खड़ी कर बैंक मैनेजर वाटिका में चले गए। लौटने पर कार के शीशे फूटे मिले।
दो युवक कार को आग लगाने का प्रयास कर रहे थे। शोर मचाने पर वे भाग छूटे। जहां कार खड़ी की, वहीं आरोपी का मकान है।
कार के शीशे फोडऩे की घटना शादी समारोह में मौजूद लोगों को पता चली तो आक्रोश बढ़ गया।
लोगों ने आरोपियों को पकडऩे की मांग करते हुए हंगामा कर दिया। सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को शांत किया।
इसी दौरान किसी ने पत्थर फेंके, जिससे माहौल बिगडऩे लगा। पुलिस ने शलु मोहम्मद नामक व्यक्ति को पकड़ा है। अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। इसी मामले में पुलिस स्तर पर देर रात तक कार्रवाई के असफल प्रयास भी किए गए।

Mohammed illiyas Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned