script

प्रेमिका के उड़े होश जब पुलिस ने बताई प्रेमी की ये हकीकत

locationउदयपुरPublished: Dec 29, 2017 01:06:58 pm

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

उदयपुर. सुखाडिय़ा सर्किल पर बांसवाड़ा के अधिवक्ता के साथ घूम रही युवती ने हाथीपोल थाना पुलिस की समझाइश पर मामला रफा-दफा करने पर सहमति जताई।

Banswaras lawyer and girl case udaipur
उदयपुर . सुखाडिय़ा सर्किल पर बांसवाड़ा के अधिवक्ता के साथ घूम रही युवती ने हाथीपोल थाना पुलिस की समझाइश पर मामला रफा-दफा करने पर सहमति जताई। युवती ने बयानों में बताया कि पति के साथ उसका प्रेम विवाह हुआ था। इस दौरान बांसवाड़ा के कलक्ट्रेट परिसर में उसकी अधिवक्ता से मुलाकात हुई थी, जो बाद में रिश्तों में तब्दील हो गए। उसका पति उसे मानसिक परेशान करता है। इसलिए वह उसके साथ नहीं रहती है। दूसरी ओर, अधिवक्ता ने पहले से दो शादियां कर रखी है। इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस की समझाइश पर युवती ने मामले को रफा-दफा करने पर सहमति जताई। दूसरी ओर मामले में पति की ओर से भी पुलिस को कोई शिकायत नहीं देने की बात भी सामने आई है।
READ MORE: उदयपुर में देहलीगेट पर पार्किंग बनते ही बदल जाएगी सूरत, कटारिया बोले…सिटी स्टेशन कच्ची बस्ती व देहलीगेट बदनुमा दाग

शांतिभंग में जेल भेजा
शांति भंग के आरोप में धरे गए बांसवाड़ा निवासी अधिवक्ता को पुलिस ने गुरुवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए। इससे पूर्व पुलिस ने बांसवाड़ा निवासी राजा उर्फ इशरत पुत्र इदायतउल्ला खान को अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (शहर) सुभाषचंद्र शर्मा की अदालत में पेश किया, जहां 50 हजार के मुचलके की व्यवस्था नहीं कर पाने पर उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए। उसे शहर के एक क्षेत्र में शांति व्यवस्था बिगाडऩे के आरोप में गिरफ्तार किया था।

कमलनाथ मंदिर पर बनेगा सामुदायिक भवन
उदयपुर. जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग ने जिले के झाड़ोल पंचायत समिति क्षेत्र में स्थित कमलनाथ महादेव मंदिर पर सामुदायिक भवन निर्माण के लिए मंजूरी दे दी है। आयुक्त भवानीसिंह देथा ने इस कार्य के लिए 40 लाख रुपए की स्वीकृति दी। उन्होंने बताया कि इस कार्य के लिए कार्यकारी एजेन्सी सार्वजनिक निर्माण विभाग को नियुक्त किया गया है।

पावटी एनीकट के लिए 99 लाख
जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग ने सराड़ा क्षेत्र में पावटी एनीकट के निर्माण के लिए 99.57 लाख की स्वीकृति प्रदान की गई है। यह कार्य जल संसाधन विभाग के माध्यम से सम्पादित होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो