scriptvideo: बाड़मेर रिफाइनरी के प्रचार-प्रसार के लिए उदयपुर पहुंचा रथ, यहां विभिन्‍न जगहों पर घूम लोगों को देगा जानकारी | Barmer Refinery Rath Reaches At Udaipur | Patrika News

video: बाड़मेर रिफाइनरी के प्रचार-प्रसार के लिए उदयपुर पहुंचा रथ, यहां विभिन्‍न जगहों पर घूम लोगों को देगा जानकारी

locationउदयपुरPublished: Jan 10, 2018 07:50:39 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

रिफाइनरी के प्रचार-प्रसार के लिए उदयपुर आए रथ को सांसद अर्जुन लाल मीणा और महापौर चंद्रसिंह कोठारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

barmer refinery rath
उदयपुर .रिफाइनरी के प्रचार-प्रसार के लिए उदयपुर आए रथ को सांसद अर्जुन लाल मीणा और महापौर चंद्रसिंह कोठारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। प्रदेश के बाड़मेर जिले में रिफाइनरी का उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जनवरी को करने जा रहे हैं। इस रिफाइनरी के प्रचार-प्रसार के लिए उदयपुर आए रथ को सांसद अर्जुन लाल मीणा और महापौर चंद्रसिंह कोठारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
दरअसल, यह रथ बाड़मेर में लगने वाली रिफाइनरी के प्रचार-प्रसार के लिए विभिन्न जिलों से होते हुए उदयपुर पहुंचा है। जिसमें बाड़मेर रिफाइनरी के प्रचार-प्रसार के लिए उदयपुर आए रथ को सांसद अर्जुन लाल मीणा और महापौर चंद्रसिंह कोठारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। प्रदेश के बाड़मेर जिले में रिफाइनरी का उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जनवरी को करने जा रहे हैं। इस रिफाइनरी के प्रचार-प्रसार के लिए उदयपुर आए रथ को सांसद अर्जुन लाल मीणा और महापौर चंद्रसिंह कोठारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह रथ बाड़मेर में लगने वाली रिफाइनरी के प्रचार-प्रसार के लिए विभिन्न जिलों से होते हुए उदयपुर पहुंचा है। जिसमें रिफाइनरी की पूर्ण जानकारी दी गई है और यह शहर के विभिन्न जगह पर घूम घूम कर लोगों को रिफाइनरी के बारे में जानकारी प्रदान करेगा। रथ को रवाना करने के दौरान नगर विकास प्रन्यास के चेयरमैन रविंद्र श्रीमाली भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों सहित कई लोग मौजूद रहे।
READ MORE :बार अध्यक्ष की बेटी का अपहरण मामला: महिला अधिवक्ता और सहयोगी को भेजा जेल

इस मौके पर पार्टी के नेताओं ने साफ किया कि बाड़मेर में रिफाइनरी के लगने से पूरे प्रदेश को लाभ होगा वही सांसद अर्जुन लाल मीणा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से प्रदेश को यह एक बहुत बड़ी सौगात दी जा रही है जिससे कि प्रदेश चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर होगा। साथ ही व‍िकास के नए आयाम स्‍थाप‍ित होंगे।
refunery rath
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो