उदयपुर पर भारी पड़ गई कपासन की 'छोरियां'

उदयपुर पर भारी पड़ गई कपासन की 'छोरियां'
उदयपुर पर भारी पड़ गई कपासन की 'छोरियां'

pankaj vaishnav | Updated: 12 Oct 2019, 02:17:05 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

गल्र्स वॉलीबॉल टूर्नामेंट में दी मात, गुरु नानक गल्र्स पीजी कॉलेज की मेजबानी में में हुई सुखाडिय़ा विश्वविद्यालय की अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता

उदयपुर. मोहनलाल सुखाडिय़ा विश्वविद्यालय की अंतर महाविद्यालय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का समापन शुक्रवार को हुआ। अंतिम दिन कुल 5 मुकाबले खेले गए।
आयोजन सचिव डॉ. स्वाति भाटी ने बताया कि पहले क्वार्टर फाइनल में मेजबान गुरु नानक महाविद्यालय ने विद्या भवन रूरल संस्थान को हाराया। सेमीफाइनल में राजकीय महाविद्यालय कपासन में ने ओस्तवाल कॉलेज मंगलवाड़ को हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सेमीफाइनल में विश्वविद्यालय के वाणिज्य एवं प्रबंधन महाविद्यालय की टीम ने मेजबान गुरु नानक कन्या महाविद्यालय को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबले में राजकीय महाविद्यालय कपासन ने 4-1 के अंतर से विश्वविद्यालय वाणिज्य प्रबंधन महाविद्यालय को हराकर टीम चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया।
पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि विश्वविद्यालय कीड़ा मंडल के सचिव डॉक्टर भीम राज पटेल, विशिष्ट अतिथि डॉ दीपेंद्र सिंह चौहान, डॉ. हेमराज चौधरी थे। प्राचार्य प्रोफेसर एनएस. राठौड़ ने अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर महाविद्यालय की छात्रसंघ अध्यक्ष मयूरी मेनारिया, उपाध्यक्ष भामिणी राणावत, खेल सचिव खुशी गांधी उपस्थित रहे। आभार डॉ. सिम्मी सिंह चौहान ने जताया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned