scriptचलती रोडवेज बस को रोक चालक से मारपीट, पेड़ से टकराई बस | beat the driver-beating-roadways bus-bus accident- udaipur- crime | Patrika News

चलती रोडवेज बस को रोक चालक से मारपीट, पेड़ से टकराई बस

locationउदयपुरPublished: Jun 23, 2019 12:51:11 pm

Submitted by:

Bhagwati Teli

नाई थानाक्षेत्र के खेरिया व पई घाटे में दो दिन में दो घटनाओं में आरोपियों ने रोडवेज बसों को रोककर चालक व कंडक्टर से मारपीट beat the driver करते हुए इटीएम (टिकट काटने की मशीन) तोड़ दी। शनिवार दोपहर को हुई घटना में तो आरोपी पिता-पुत्र ने पई घाटे के ढलान में चलती बस को रोककर चालक को नीचे उतारने से बस आगे बढ़ गई और कई यात्रियों की जान सांसत में आ गई। संयोग से बस पेड़ से टकराने पर बड़ा हादसा टल अन्यथा गहरी खाई में गिरने से बड़ी जनहानि हो जाती।

उदयपुर. नाई थानाक्षेत्र के खेरिया व पई घाटे में दो दिन में दो घटनाओं में आरोपियों ने रोडवेज बसों को रोककर चालक व कंडक्टर से मारपीट beating करते हुए इटीएम (टिकट काटने की मशीन) तोड़ दी। शनिवार दोपहर को हुई घटना में तो आरोपी पिता-पुत्र ने पई घाटे के ढलान में चलती बस को रोककर चालक को नीचे उतारने से बस आगे बढ़ गई और कई यात्रियों की जान सांसत में आ गई। संयोग से बस पेड़ से टकराने पर बड़ा हादसा bus accident टल अन्यथा गहरी खाई में गिरने से बड़ी जनहानि हो जाती।
पुलिस ने बताया कि उदयपुर आगार की बस roadways Bus सुबह डूंगरपुर-खेरवाड़ा होकर सोम झाड़ोल से होती हुई उदयपुर आ रही थी। दोपहर करीब 12.30 बजे यह बस पई घाटा में ढलान उतर रही थी तभी सामने से बाइक पर सुन्दरलाल पुत्र गुंजा खोखरिया व उसके पुत्र आ रहे थे। वे बस चालक के साइड नहीं देने के चक्कर में गिर गए। कुछ आगे जाने के बाद दोनों पिता-पुत्र बाइक घूमाकर वापस आए और ढ़लान में उतर रही रोडवेज बस को रुकवा दी। आरोपियों ने चालक बरोडिय़ा खेरोदा निवासी सोहनलाल पुत्र बक्षाराम मेघवाल को जबरन सीट से नीचे उतारते हुए उसके साथ मारपीट कर दी।
इस दौरान परिचालक बावलवाड़ा निवासी आशीष पुत्र थावरचंद गरासिया बीच बचाव करने आया तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट करते हुए इटीएम को तोड़ दिया। इस झगड़े के दौरान सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर आगे बढ़ते हुए पेड़ से जा टकराई और उसमें सवार सभी लोग बच गए। संयोगवश अगर यह बस आगे बढ़ जाती तो निश्चित रूप से खाई में गिरने से बड़ा हादसा हो जाता। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग छूटे। सूचना पर नाई थानाधिकारी भगवतीलाल पालीवाल, हेडकांस्टेबल रोशनसिंह मय जाप्ते मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल चालक को अस्पताल पहुंचा भर्ती कराया।
READ MORE : प्रदेश में देवस्थान की जमीनों पर सैकड़ों कब्जे, कोई धणी-धोरी नहीं


खेरिया घाटे में भी रोकी बस, मारपीट
झाड़ोल मार्ग पर ही खेरिया घाटे में शुक्रवार शाम को कार सवार चार युवकों ने रोडवेज बस को रोकते हुए चालक व कंडक्टर से मारपीट कर दी। पुलिस ने बताया कि उदयपुर आगार की बस शाम करीब 6.30 बजे उदयपुर से झाड़ोल जा रही थी।

उंदरी के पास खेरिया घाटे में चढ़ाई चढ़ते समय सामने से एक कार आ गई। साइट देने की बात को लेकर कार सवार युवकों ने बस को घाटे में रोकते हुए चालक झाड़ोल के दमाणा निवासी लोकेन्द्रसिंह पुत्र शेरङ्क्षसह के साथ मारपीट की। बीचबचाव करने आए देवास निवासी कंडक्टर देवीसिंह पुत्र कालूसिंह के भी लात मुक्के मारे तथा उसकी इटीएम मशीन तोड़ दी। इस दौरान बस में सवार लोग उतरे तो आरोपियों ने अपने दो साथियों को बुला लिया। झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी वहां से भाग छूटे। पुलिस ने दोनों की मामलों में राजकार्य में बाधा, राजकीय सम्पत्ति को नुकसान व मारपीट के मामले दर्ज किए।

ट्रेंडिंग वीडियो