video : किशोरी के लापता होने के बाद तनाव, भीण्डर बंद , निकाली रैली, भारी पुलिस जाप्ता तैनात

संगठनों के युवाओं ने नगर में रैली निकाल करके नारेबाजी की और पुलिस से जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की

By: madhulika singh

Updated: 20 Dec 2017, 03:11 PM IST

 

भीण्डर. उदयपुर जिले के भीण्डर में एक नाबालिग किशोरी को समुदाय विशेष लड़के द्वारा बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने के मामले में बुधवार को संगठनों के आह़वान पर नगर बंद रहा। इस दौरान सैकड़ों संगठनों के युवाओं ने नगर में रैली निकाल करके नारेबाजी की और पुलिस से जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की। भीण्डर बंद को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया और हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। वहीं पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ करके उन तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह एक नाबालिग युवती को समुदाय विशेष का लड़का बहलाफुसला कर अपने साथ भगा ले गया। जिसकी उसके परिजनों को सूचना मिलने पर सोमवार शाम पुलिस थाने मेें रिपोर्ट दी। जिस पर पुलिस ने धारा 363, 366 व अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम में मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी। जिसमें वल्लभनगर पुलिस उपधीक्षक घनश्याम शर्मा के निर्देश पर पुलिस की तीन टीमें अलग-अलग स्थानों पर भेजकर दबिश देकर तलाश करने में जुटी है। इसके विरोध के चलते बुधवार को संगठनों के बंद के आहवान पर नगर में सुबह से ही एक भी प्रतिष्ठान नहीं खुला यहां तक की होटल व चाय की थड़ी तक भी नहीं खुलने से लोगों को चाय के लिए भी परेशान होना पड़ा। हालांकि शिक्षण संस्थाओं के संचालन में कोई गतिरोध पैदा नहीं किया गया।

 

READ MORE : भीण्डर में किशोरी के लापता होने से गरमाया माहौल

 

सुबह 10 बजे सूरजपोल चौराहे से सैकड़ों युवा रैली के रुप में झंडे लहराते हुए निकले, जो नगर के भीण्डेश्वर महादेव मन्दिर मार्ग, कालिका माता रोड, गिरवलपोल, साठड़िया बाजार, नायकवाड़ी, सूरजपोल अंदर, सदर बाजार, रावलीपोल, सर्राफा बाजार, मोचीवाड़ा, बाहर का शहर, रामपोल बस स्टेण्ड, हॉस्पिटल रोड, कुम्हारवाड़ा, अम्बेडकर मार्ग होते हुए पुन: सुरजपोल पर पहुंचे। जहां पर विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने सम्बोधित किया। रैली के दौरान सैकड़ों युवा नारेबाजी, जयकारे लगाते हुए चल रहे थे।

bhinder police
Show More
madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned