VIDEO : मारवाड़ के बाद मेवाड़ में बस में चढ़े कांग्रेस के बड़े नेता

Mukesh Hingar

Publish: Sep, 30 2018 07:09:17 PM (IST) | Updated: Sep, 30 2018 07:09:18 PM (IST)

Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर. कांग्रेस की एकता दिखाने व गुटबाजी नहीं होने का संदेश जनता में देने के लिए मारवाड़ व करौली के बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं ने रविवार को मेवाड़ में भी बस की सवारी की। इन नेताओं ने बस से कार्यकर्ताओं और जनता का उत्साह बढ़ाते हुए चुनाव में अब पूरी तैयारी से लगने का संदेश तो दिया लेकिन सबसे बड़ा संदेश गुटबाजी से दूर रहने का दिया।
राजसमंद जिले की चारभुजानाथ पर कांग्रेस के किसान सम्मेलन में भाग लेने के लिए रविवार सुबह डबोक एयरपोर्ट पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत, राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर सिंह मीणा, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, सह प्रभारी तरुण कुमार आदि बस में सवार होकर निकले। यात्रा के दौरान उदयपुर व राजसमंद जिले की जनता व कार्यकर्ताओं को एकता का संदेश देते हुए निकले, बस में गहलोत व पायलट एक ही सीट पर बैठे थे।

READ MORE : video : उदयपुर में पांच साल में बढ़े तीन लाख मतदाता, 50 हजार फर्जी नाम उड़ाए, 33 हजार नए नाम जोड़े

एयरपोर्ट पर इन नेताओं का पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा.सीपी जोशी, डॉ. गिरिजा व्यास, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गोपाल शर्मा, वल्लभनगर के पूर्व विधायक दयाराम परमार, गजेन्द्र सिंह शक्तावत, पुष्करलाल डांगी, सज्जन कटारा, पीसीसी सचिव पंकज शर्मा, नीलिमा सुखाडिय़ा, कांग्रेस नेता दिनेश श्रीमाली, ब्लॉक अध्यक्ष पूरण मेनारिया आदि ने स्वागत किया

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned