scriptबीकानेर विजेता, उदयपुर उपविजेता | bikaner champion, udaipur runner up | Patrika News

बीकानेर विजेता, उदयपुर उपविजेता

locationउदयपुरPublished: Oct 08, 2018 02:45:23 am

Submitted by:

Manish Kumar Joshi

राज्य जूनियर पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता : स्ट्रोंग मैन ऑफ राजस्थान हिमांशु खोखावत एवं स्ट्रोंग वुमेन ऑफ राजस्थान बीकानेर की इंटरनेशनल खिलाड़ी मुस्कान वत्स

bikaner-champion-udaipur-runner-up

बीकानेर विजेता, उदयपुर उपविजेता

उदयपुर . जिला पावर लिफ्टिंग संघ की ओर से राजस्थान राज्य जूनियर पुरुष एवं महिला पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता लवकुश इनडोर स्टेडियम में सम्पन्न हुई। पुरुष एवं महिला वर्ग चैंपियनशिप का खिताब बीकानेर को मिला। उपविजेता उदयपुर रहा।
स्ट्रोंग मैन ऑफ राजस्थान उदयपुर के हिमांशु खोखावत बने। स्ट्रोंग वुमेन ऑफ राजस्थान बीकानेर की इंटरनेशनल खिलाड़ी मुस्कान वत्स बनी।
पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व सांसद रघुवीरसिंह मीणा थे। अध्यक्षता दिनेश श्रीमाली ने की। विशिष्ट अतिथि बीएन संस्थान के पूर्व एमडी निरंजन नारायण सिंह, पार्षद सपना कुर्डिया, जिला खेल अधिकारी ललित सिंह झाला, बैडमिन्टन संघ सचिव ललित मेहता, अजय गुर्जर थे। जिला संघ अध्यक्ष भगवान स्वरूप वैष्णव, जिला सचिव विनोद साहू, चेयरमैन कमलेश शर्मा मौजूद रहे।
जिला पावर लिफ्टिंग संघ सचिव विनोद साहू ने बताया कि पुरुष के हुए मुकाबलों में 59 किलो भार वर्ग में उदयपुर के मिहिर ने स्वर्ण, जयपुर के विजय कुमार ने रजत, बीकानेर के सेवाराम ने कांस्य पदक जीता। 66 किलो भार वर्ग में उदयपुर के हिमांशु खोखावत ने स्वर्ण, बीकानेर के आदर्श तंवर ने रजत, जोधपुर के प्रहलाद सिंह ने कांस्य पदक जीता। 74 किलो भार वर्ग में जोधपुर के विक्रम सिंह ने स्वर्ण, धौलपुर के आकाश शर्मा ने रजत, उदयपुर के गौरव बयावत ने कांस्य पदक जीता।
83 किलो भार वर्ग में बीकानेर के भवानीशंकर व्यास ने स्वर्ण, जयपुर के जीतेन्द्र कुमार ने रजत और धौलपुर के सुरेन्द्र कंसाना ने कांस्य पदक जीता। 93 किलो भार वर्ग में बीकानेर अजयसिंह चौहान ने स्वर्ण, जोधपुर के विनोद शर्मा ने रजत, बीकानेर के अरविन्द सिंह तंवर ने कांस्य पदक जीता। 105 किलो भार वर्ग में जोधपुर के शिवराज सिंह ने स्वर्ण, बीकानेर के राघव ने रजत, बीकानेर के आशीष कुमार ने कांस्य पदक जीता। 120 किलो भार वर्ग में अलवर के सचिन यादव ने स्वर्ण, जयपुर के राहिल ने रजत, जोधपुर के धनंजय मोयल ने कांस्य, 120 से अधिक भार वर्ग में बीकानेर के हिमांशु किराडू ने स्वर्ण, बीकानेर के निखिल सैनी ने रजत व जोधपुर के महेश जोशी ने कांस्य पदक जीता। पुरुषों के 53 किलो भार वर्ग में बीकानेर के देवेन्द्र व्यास ने स्वर्ण, बीकानेर के भगवत गहलोत ने रजत व उदयपुर के गौरव साहू ने कांस्य पदक जीता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो