scriptBike thief accused of rape: बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, वह निकला बलात्कार का आरोपी | Bike thief accused of rape | Patrika News

Bike thief accused of rape: बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, वह निकला बलात्कार का आरोपी

locationउदयपुरPublished: Jan 27, 2022 07:45:40 pm

Submitted by:

Pankaj

Bike thief accused of rape: आरोपी से पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा, पांच बाइक बरामद

Bike thief accused of rape: बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, वह निकला बलात्कार का आरोपी

Bike thief accused of rape: बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, वह निकला बलात्कार का आरोपी

Bike thief accused of rape: कुराबड़ थाना पुलिस ने दुपहिया वाहन चोरी के आरोपी से पूछताछ की, जिसमें अब तक 5 बाइक बरामद की गई है। आरोपी चोरी व नकबजनी करने का आदी है। उसके खिलाफ कुराबड़ व खेरोदा थाना सर्कल में चोरी, नकबजनी व बलात्कार के 11 प्रकरण दर्ज है।
24 जनवरी को प्रार्थी काली वाली फला रेजड़ा निवासी प्रेमलाल पुत्र शंकर ने रिपोर्ट दी थी। बताया कि 20 जनवरी शाम को उसकी बाइक चोरी हो गई थी।
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने दुपहिया वाहनों की बढ़ती चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए थानाधिकारियों को निर्देशित किया था। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कुंदन कंवरिया और उपअधीक्षक गिर्वा डूंगरसिंह चुण्डावत के सुपरविजन में कुराबड़ थानाधिकारी अमित कुमार की गठित टीम ने 26 जनवरी को नाकाबन्दी के दौराने आरोपी मुंगारेल शिशवी निवासी विक्रम पुत्र बाबरू को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक बरामद की थी।
ये वारदातें भी कबूली
रिमाण्ड के दौरान आरोपी ने 4 और वारदातें स्वीकार की है। अपने ही गांव शिशवी, उकलिया भाटा निवासी कल्याणसिंह के मकान से बाइक चोरी करना। गांव शिशवी, उकलिया भाटा से कल्याण सिंह के भाई के यहां से बाइक चोरी करना। गांव उथरदा, गींगला से अपने साथी के साथ बाइक चोरी करना। लसाडिय़ा थाना सर्कल के घाटा से बाइक चोरी करना। आरोपी की निशादेही से उसके मकान के पीछे बाड़े में घास में छिपाई हुई चार बाइक बरामद की गई।
बाइक चोरी के मामलों का खुलासा करने को लेकर कार्रवाई में एएसआइ भागीरथ, जग्गालाल, कांस्टेबल दिलीपसिंह, रतनसिंह, प्रवीणसिंह, मधुसुदनसिंह, मनोज कुमार, संतोष लाल, मुकेश कुमार, तीरथ कुमार की भूमिका रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो