scriptमौज शौक के लिए चुराता था बाइक, गिरफ्तार हुआ, बाहर आया, फिर शुरू कर दी चोरी | bike thief arrested in udaipur | Patrika News

मौज शौक के लिए चुराता था बाइक, गिरफ्तार हुआ, बाहर आया, फिर शुरू कर दी चोरी

locationउदयपुरPublished: Jun 04, 2019 03:00:46 pm

Submitted by:

madhulika singh

6 वारदातें कुबूली, 4 बाइक बरामद

bike thief arrested in udaipur

वाहन खरीदने जा रहे हो तो जरूर पढ़ लें यह खबर कहीं आप तो नहीं हो रहे इनका शिकार

मोहम्मद इलियास/उदयपुर. गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की चार बाइक बरामद की। आरोपी के साथ पुलिस ने एक अपचारी को भी डिटेन किया है। आरोपी दो माह पूर्व ही जेल से बाहर आया था। आते ही उसने मौज शौक के लिए इन बाइक को चुराना स्वीकार किया।
सीआई भवानीसिंह राजावात ने बताया कि 8 मई को चोर बांसवाड़ा हाल सेक्टर-14 निवासी हर्ष जोशी की घर के बाहर से बाइक चुरा ले गए थे। मामला दर्ज होने पर पुलिस ने पूर्व चालानशुदा अपराधियों को टटोला तो चोरी, नकबजनी व लूट की वारदातों में लिप्त बिलख फला आमली ऋषभदेव निवासी कांतिलाल पुत्र अनिल मीणा के क्षेत्र में घूमने की जानकारी मिली।
हेड कांस्टेबल गणेशसिंह, कांस्टेबल छगनलाल, मदनसिंह, कचरूलाल व जामवंत मय टीम ने उस पर नजर रखते हुए आरोपी को धरदबोचा। पूछताछ में आरोपी ने गोवद्र्धनविलास व हिरणमगरी क्षेत्र में एक अपचारी के साथ मिलकर छह बाइक चुराना स्वीकार किया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी के कब्जे से 4 बाइक बरामद अपचारी को डिटेन किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी कांतिलाल के विरुद्ध सूरजपोल में वाहन चोरी, ऋषभदेव में हाइवे लूट व डूंगरपुर में वाहन चोरी के प्रकरण दर्ज है। वह दो माह पूर्व ही जेल से बाहर आकर बाइक चोरी की वारदातें करने लगा। आरोपी ने पूछताछ में 7 मई को सेक्टर-14 में, 23 मई को सबसिटी सेन्टर से, 17 मई को गोवर्धनसागर पाल से, 21 मई को सुरो का फला से , 25 दिन पूर्व सेक्टर-14 से बाइक चुराना कुबूल किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो