मौज शौक के लिए चुराता था बाइक, गिरफ्तार हुआ, बाहर आया, फिर शुरू कर दी चोरी

मौज शौक के लिए चुराता था बाइक, गिरफ्तार हुआ, बाहर आया, फिर शुरू कर दी चोरी

Madhulika Singh | Updated: 04 Jun 2019, 03:00:46 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

6 वारदातें कुबूली, 4 बाइक बरामद

मोहम्मद इलियास/उदयपुर. गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की चार बाइक बरामद की। आरोपी के साथ पुलिस ने एक अपचारी को भी डिटेन किया है। आरोपी दो माह पूर्व ही जेल से बाहर आया था। आते ही उसने मौज शौक के लिए इन बाइक को चुराना स्वीकार किया।

सीआई भवानीसिंह राजावात ने बताया कि 8 मई को चोर बांसवाड़ा हाल सेक्टर-14 निवासी हर्ष जोशी की घर के बाहर से बाइक चुरा ले गए थे। मामला दर्ज होने पर पुलिस ने पूर्व चालानशुदा अपराधियों को टटोला तो चोरी, नकबजनी व लूट की वारदातों में लिप्त बिलख फला आमली ऋषभदेव निवासी कांतिलाल पुत्र अनिल मीणा के क्षेत्र में घूमने की जानकारी मिली।

हेड कांस्टेबल गणेशसिंह, कांस्टेबल छगनलाल, मदनसिंह, कचरूलाल व जामवंत मय टीम ने उस पर नजर रखते हुए आरोपी को धरदबोचा। पूछताछ में आरोपी ने गोवद्र्धनविलास व हिरणमगरी क्षेत्र में एक अपचारी के साथ मिलकर छह बाइक चुराना स्वीकार किया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी के कब्जे से 4 बाइक बरामद अपचारी को डिटेन किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी कांतिलाल के विरुद्ध सूरजपोल में वाहन चोरी, ऋषभदेव में हाइवे लूट व डूंगरपुर में वाहन चोरी के प्रकरण दर्ज है। वह दो माह पूर्व ही जेल से बाहर आकर बाइक चोरी की वारदातें करने लगा। आरोपी ने पूछताछ में 7 मई को सेक्टर-14 में, 23 मई को सबसिटी सेन्टर से, 17 मई को गोवर्धनसागर पाल से, 21 मई को सुरो का फला से , 25 दिन पूर्व सेक्टर-14 से बाइक चुराना कुबूल किया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned