scriptराजस्थान में इस भाजपा नेता का मकान सीज, बेटे की अग्रिम जमानत खारिज | BJP leader's house seized, dismissed the anticipatory bail of son | Patrika News

राजस्थान में इस भाजपा नेता का मकान सीज, बेटे की अग्रिम जमानत खारिज

locationउदयपुरPublished: May 14, 2019 06:21:08 pm

Submitted by:

madhulika singh

– बाकियात पर बैंक अधिकारियों ने की कार्रवाई

Increasing crime, blot on khaki

murder,police station,crime,accident,assault,

मोहम्मद इलियास/उदयपुर . निजी बैंक के करीब 3.50 करोड़ की बाकियात नहीं चुकाने पर बैंक अधिकारियों ने सोमवार को पुलिस जाप्ते की मौजूदगी में भाजपा नेता मोतीलाल डांगी का शिवपार्क कॉलोनी स्थित आलीशान बंगला सीज कर दिया, वहीं मादक पदार्थ के मामले में उनके पुत्र की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी।

बैंक अधिकारी अमित टांक दोपहर को पुलिस बल के साथ डांगी के दुर्गा नर्सरी रोड क्षेत्र की शिव पार्क स्थित घर पर पहुंचे। टांक ने डांगी को मौके पर बुलाया और उनकी मौजूदगी में बंगले में रखे सभी सामान की सूची तैयार की। बाद में बैंक कार्मिकों ने सभी कमरों पर गेट पर सीजिंग की कार्रवाई की। इस दौरान डांगी ने बैंक अधिकारियों को 31 मई तक के आदेश की कोर्ट के आदेश की एक प्रति दी, जिस पर बैंक अधिकारियों ने डांगी द्वारा कोर्ट के इस आदेश को गलत तरीके से परिभाषित करना बताते हुए सीज की कार्रवाई को अंजाम दिया। बैंक अधिकारियों का कहना है कि डांगी ने बैंक से ऋण लिया जो लम्बे समय से बाकी है। करीब 3.58 करोड़ रुपए की रकम एवं उस पर ब्याज बाकी होने पर यह कार्रवाई की गई।
पुत्र की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

इधर, मादक पदार्थ तस्करी के मामले में फरार चल रहे मोतीलाल डांगी के पुत्र हर्षित डांगी की न्यायालय ने अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। गौरतलब है कि गत दिनों सविना थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार से 510 ग्राम चरस बरामद कर पंचरत्न कॉम्पलेक्स निवासी निवासी दीपक पुत्र चन्द्रप्रकाश श्रीमाली को गिरफ्तार किया था। मौके से शिवपार्क कॉलोनी भूपालपुरा निवासी हर्षित पुत्र मोतीलाल डांगी कार लेकर फरार हो गया। आरोपी हर्षित ने गिरफ्तारी से बचने के लिए न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका पेश की जिसे न्यायालय ने खारिज कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो