उदयपुर : भाजपा संगठन महामंत्री ने बूथ जीतने के 23 टिप्स बताए

उदयपुर : भाजपा संगठन महामंत्री ने बूथ जीतने के 23 टिप्स बताए

Mukesh Hingar | Publish: Aug, 30 2018 02:34:30 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुर. भारतीय जनता पार्टी शहर व देहात जिला के पदाधिकारियों की बैठक बुधवार रात को पटेल सर्कल स्थित पार्टी कार्यालय में प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर एवं सम्भाग प्रभारी हरिहर पारीक ने ली। बैठक में आगामी महीनों में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलनों के बारे में जानकारी प्रदान की गई और विधानसभा चुनाव को लेकर कई विषयों पर चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने कहा कि चारभुजानाथ से शुरू हुई राजस्थान गौरव यात्रा को कई ऊंचाइयां प्रदान की उन्होंने यात्रा को लेकर पदाधिकारियो से भी फीडबैक लिया। उन्होंने दोनों ही जिलों के सम्मेलनों की पूरी रचना की जानकारी प्रदान देते हुए कहा कि सम्मेलनों के माध्यम से आम जन को अधिकाधिक रूप से पार्टी के साथ जोडऩे और उनको हमारी विचारधारा से प्रेरित करने का एक सेतु बनाना है। इन सम्मेलनों को सफल बनाना हमारा दायित्व है और इसका निर्वहन प्रत्येक पार्टी के कार्यकर्ताओं को करना है । उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को गतिशील बनाए रखने और जनता के हर वर्ग को अपनी विचारधारा से अवगत करा अपने संगठन से उनको जोडऩे का कार्य इन सम्मेलनों के माध्यम से करना है।

READ MORE : मावली व‍िधायक का ये गजब का डांस देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश , यकीन ना हो तो देख...

उन्होंने सम्मेलनों से पहले विभिन्न माध्यमो से प्रचार प्रसार करने की योजना विस्तार से बताई। चन्द्रशेखर ने बूथ जीतने के 23 कार्य बताए और उन्हे प्रत्येक बूथ पर इन कार्यो को करने है। बैठक को शहर जिलाध्यक्ष दिनेश भट्ट, देहात अध्यक्ष गुणवंतसिंह झाला, प्रदेश मंत्री प्रमोद सामर ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर सांसद सीपी जोशी, जिला प्रमुख शांतिलाल मेघवाल, महापौर चन्द्रसिंह कोठारी, यूआईटी चेयरमैन रवीन्द्र श्रीमाली, विधायक फूलसिंह मीणा, दलीचंद डांगी, प्र्रताप गमेती, अमृत मीणा, नानालाल अहारी, गिर्व प्रधान तखतसिंह शक्तावत आदि उपस्थित थे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दो दिवसीय प्रवास पर 18 सितंबर को उदयपुर आ रहे है। दो दिन में शाह के उदयपुर में तीन कार्यक्रम होंगे। भाजपा ने उनकी यात्रा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। बुधवार की रात को उदयपुर में भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने बैठक भी ली।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned