scriptbjp president satish poonia in mewar bye election bjp meeting | Dhariawad Bye Election : धरियावद में प्रदेश अध्यक्ष पूनिया बोले कांग्रेस के झूठे महल को गिराएं | Patrika News

Dhariawad Bye Election : धरियावद में प्रदेश अध्यक्ष पूनिया बोले कांग्रेस के झूठे महल को गिराएं

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को किया संबोधित

उदयपुर

Published: October 23, 2021 08:09:38 am

लसाडिय़ा/धरियावद. लसाडिय़ा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया Satish Poonia ने कहा कि भाजपा जो कहती है, वो करती है। राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने बेरोजगारों, किसानों, युवाओं, आदिवासियो के साथ धोखा किया है, अब समय आया है वोट की चोट से कांग्रेस के झूठे महल को गिराने का।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया
पूनिया ने किसानों के कर्जों, बेरोजगारी भत्ते से लेकर कई मुद्दों पर गहलोत सरकार को निशाने पर लिया। उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार बहुरूपियों की सरकार है, इस सरकार ने प्रदेश को विकास में पिछाड़ा है। भाजपा प्रत्याशी खेतसिंह मीणा ने भी संबोधित किया।
सभा को सांसद कनकमल कटारा, पूर्व सांसद पुष्प जैन, भाजपा प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, प्रदेश मंत्री कन्हैयालाल मीणा, प्रतापगढ़ भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल कुमावत, चित्तौडगढ़़ भाजपा जिलाध्यक्ष गौतम दक, विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, दीप्ति माहेश्वरी, पूर्व मंत्री धनसिंह रावत, डूंगरपुर जिला प्रमुख सूर्य देवी, प्रधान हकरीदेवी मीणा, उपजिला प्रमुख पुष्कर तेली आदि ने संबोधित किया। इससे पूर्व सभा को केन्द्रीय जनजाति मंत्री अर्जुन मुंडा ने संबोधित कर राज्य की गहलोत सरकार पर निशाने साधे और राजस्थान के विकास में अवरोधक बताया।
भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने भटेवर स्थित केन्द्रीय चुनाव कार्यालय में वल्लभनगर विधानसभा की संचालन व प्रबन्धन समिति की बैठक ली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.