VallabhNagar By Election : वल्लभनगर में भाजपा दावेदारों ने ही निकाली नाम की गोटी, फैसला हाईकमान करेगा

VallabhNagar By Election - भाजपा के पांच दावेदारों ने झाला के नाम को आगे बढ़ाया

By: Mukesh Hingar

Published: 06 Oct 2021, 08:30 AM IST

उदयपुर/वल्लभनगर/भटेवर. हॉट सीट वल्लभनगर में (VallabhNagar By Election) भाजपा प्रत्याशी के चयन को लेकर उलझन दूर नहीं हो रही है। अब यहां दावेदारी करने वालों ने सर्वसम्मति से नाम की गोटी डाली तो हिम्मत सिंह झाला का नाम निकला। बाद में वहीं से प्रदेश के पदाधिकारियों को बता दिया कि वल्लभनगर के दावेदारों का यह निर्णय है कि हम में से झाला को चेहरा बनाए। वैसे यह तो इन दावेदारों का अपना फैसला है, टिकिट किसको देना यह पार्टी हाईकमान तय करेगा।

वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र की एक होटल में बैठक के बाद एकजुट होकर झाला के नाम पर समर्थन की सहमति जताते हुए। - पत्रिका
IMAGE CREDIT: Hemant Ameta

भटेवर के पास होटल में भाजपा के दावेदार धनराज अहीर, आकाश वागरेचा, हिम्मत सिंह झाला, महावीर वया, ललित मेनारिया ने देर तक आपस में रायशुमारी की। इन्होंने जोर दिया कि टिकट मिले तो हम पांचों में से किसी एक को, यह भी कहा कि हम एक नहीं होंगे तो गणित बिगड़ न जाए। इस बीच जयपुर में मोबाइल पर एक वरिष्ठ नेता को भी बताया कि टिकट हम में से ही दिया जाए तब वहां से सुझाव दिया कि सबको तो नहीं मिलेगा आप में से किसी एक का नाम तय कर पार्टी तक रख दीजिएगा। तब तय हुआ कि सभी के नाम की पर्ची डालकर गोटी निकाल दें, जिसका नाम खुलेगा सब उसके साथ।

कांग्रेस-भाजपा की चुनौती, कुनबे में बिखराव रोकना

इसी दौरान उसमें झाला का नाम गोटी में खुला। बता दें कि इस बैठक में प्रबल दावेदार उदयलाल डांगी को नहीं बुलाया, वैसे इन दावेदारों उनके नाम का विरोध को लेकर ही यह रणनीति बनाई। वागरेचा ने बताया की हम सभी ने आपस में चर्चा कर झाला के नाम का समर्थन किया है। झाला ने अन्य दावेदारों से कहा कि मै हमेशा उनके मान-सम्मान के लिए काम करूंगा।

Show More
Mukesh Hingar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned