बाल विवाह कानून अधिनियम के खिलाफ भाजयुमो का उदयपुर में प्रदर्शन

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशू के नेतत्व में संभाग के कार्यकर्ता भी आए

By: Mukesh Hingar

Updated: 22 Sep 2021, 11:32 PM IST

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. राज्य सरकार की ओर से लाए बाल विवाह कानून अधिनियम के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से संभाग स्तरीय प्रदर्शन बुधवार को यहां कलेक्ट्री पर दिया गया। इसमें भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा भी शामिल हुए।

बाल विवाह कानून अधिनियम के खिलाफ भाजयुमो का उदयपुर में प्रदर्शन

धरना स्थल पर उदयपुर शहर व देहात के अलावा संभाग के अन्य जिलों के कार्यकर्ता भी शामिल हुए और प्रदेश की कांग्रेस सरकार को लेकर नारेबाजी करते हुए निशाने पर लिया। प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध बढ़ रहे है और प्रदेश में दलितों के खिलाफ जिस प्रकार से अत्याचार बढ़ रहे है तो प्रदेश महिला अत्याचारों में भी स्थिति अव्वल नंबर पर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बाल विवाह को प्रोत्साहित करने का काम इस कानून को लाकर किया। भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली ने कहा कि सरकार को आम जनता की कसौटी पर विफल रही और सरकार के राज में जिस प्रकार से कानून और व्यवस्था की हालत बद से बदतर हो गए।

बाल विवाह कानून अधिनियम के खिलाफ भाजयुमो का उदयपुर में प्रदर्शन

भाजयुमो राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य रवि देसाई, प्रदेश युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष कांतिलाल अहारी, प्रदेश महामंत्री राजकुमार बिवाल, प्रदेश मंत्री रामकेश मीणा, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य युधिष्ठिर कुमावत, भाजपा शहर जिला महामंत्री डॉ किरण जैन, गजपाल सिंह राठौड़, ओबीसी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश शर्मा, महिला मोर्चा देहात जिलाध्यक्ष रितु अग्रवाल, देहात जिला महामंत्री चंद्रगुप्त सिंह चौहान, महेंद्र औदीच्य, युवा मोर्चा शहर जिलाध्यक्ष सनी पोखरना, देहात जिलाध्यक्ष ललित सिंह सिसोदिया,मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी बीएल डांगी आदि उपस्थित थे।

Mukesh Hingar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned