आखिर ऐसा क्या हुआ कि अपनी सीट छोड़ कर भागने को मजबूर हुए ये लोग

आखिर ऐसा क्या हुआ कि अपनी सीट छोड़ कर भागने को मजबूर हुए ये लोग
आखिर ऐसा क्या हुआ कि अपनी सीट छोड़ कर भागने को मजबूर हुए ये लोग

Manish Joshi | Updated: 12 Oct 2019, 02:48:00 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

BLAST: सेमारी के बस स्टैंड पर उदयपुर से डूंगरपुर जा रही रोडवेज बस की बैट्री में धमाका

शंकरलाल कलाल. सेमारी. रोडवेज बस स्टैण्ड पर सुबह के समय धमाके के साथ हुई एक आवाज ने लोगों के दिलों की धडक़नें बढ़ा दी। बस में बड़ी मुश्किल से मिली सीटें छोडक़र यात्री भागने को मजबूर हो गए। बाद में पता चला कि धमाका रोडवेज बस की बैट्री में शॉर्ट-सर्किट की वजह से हुआ है। तब कहीं जाकर सवारियों एवं समीपवर्ती लोगों ने राहत की सांस ली। इससे पहले सुबह करीब 10बजे उदयपुर से डूंगरपुर जा रही रोडवेज में ड्राइवर साइड पर जोरों का धमाका हुआ। एकबारगी सवारियां एवं समीपवर्ती लोगों को हाथ-पैर फुल गए। लोगों को जब पता चला कि धमाका बैट्री में हुआ है तो सवारी ने राहत भरी सांस ली। चालक ने बैटरी के तारों को अलग कर डूंगरपुर के लिए रवानगी ली।

ठेकेदार प्रतिनिधि के खिलाफ मामला दर्ज

फलासिया. सौभाग्य योजना के तहत नि:शुल्क बिजली कनेक्शन के नाम पर गरणवास के ग्रामीण आवेदकों हो रही अवैध वसूली के आरोपी ठेकेदार प्रतिनिधि के खिलाफ अजमेर विद्युत वितरण निगम की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई है। इससे पहले हुई शिकायत पर एवीवीएनएल दल ने जांच कर लगाए गए आरोपों की पुष्टि की। अवैध वसूली को गंभीर मानते हुए कनिष्ठ अभियंता श्याम सुंदर मीणा की ओर से फलासिया थाने में ठेकेदार कंपनी के प्रतिनिधि जीवतराम दामा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया गया। वहीं उपखण्ड अधिकारी को भी वस्तुस्थिति से अवगत कराया। गौरतलब है कि बीते दिनों ही गांव में बिजली कनेक्शन के नाम पर अवैध वसूली को लेकर ग्रामीणों ने शिकायत दर्ज कराई थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned