रघुवीर मीणा बोले, भाजपा ने जाति धर्म का जहर घोलकर देश को विभाजित करने का किया प्रयास

Bhagwati Teli

Publish: Jun, 16 2019 06:37:32 PM (IST)

Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

गौतम पटेल/सराड़ा . ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सराड़ा की बैठक रविवार को ब्लॉक अध्यक्ष कचरूलाल चौधरी के अध्यक्षता में हुई। बैठक में गत चुनाव में हुई हार को लेकर मंथन किया गया । कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर आगामी पंचायती राज चुनाव में पार्टी को जिताने का आह्वान किया। इस मौके पर पूर्व सांसद रघुवीर मीणा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जाति धर्म का जहर घोलकर पूरे हिंदुस्तान को विभाजित करने का प्रयास किया जिसका खामियाजा एक न एक दिन भुगतना ही पड़ेगा। मीणा ने चेतावनी दी कि लापरवाही बरतने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। बैठक में आगामी पंचायती राज के चुनाव में पार्टी को एकजुट होकर मजबूत करने का आह्वान किया ।

उन्होंने कहा कि मैं हार भी गया हूं तो भी आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। मैं हार कर भी अपने कार्यकर्ताओं के सम्मान को कहीं पर झुकने नहीं दूंगा। हर कार्यकर्ताओं की समस्याओं का समाधान करूंगा। साथ ही मीणा ने कहा कि सरकार की हर योजनाओं का लाभ सभी तक पहुंचना चाहिए । उन्होंने कहा कि सराड़ा क्षेत्र में विकास की कमी नहीं आने दूंगा। साथ ही उन्होंने इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने भी मनमुटाव भूलकर एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करने का संकल्प किया। लक्ष्मीनारायण पंड्या, गणेश चौधरी, उपप्रधान अरविंद जैन, श्याम लाल मीणा, सोहनलाल टेलर, रतन सिंह सहित पार्टी के पदाधिकारी के साथ ब्लॉक के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned