scriptvideo : घर से लापता था युवक, अगले दिन कुएं में मिला शव, हत्‍या या आत्‍महत्‍या अनसुलझी है गुत्‍थी | Body Found Of Missing Person Kherwara Udaipur | Patrika News

video : घर से लापता था युवक, अगले दिन कुएं में मिला शव, हत्‍या या आत्‍महत्‍या अनसुलझी है गुत्‍थी

locationउदयपुरPublished: Jan 03, 2018 06:10:55 pm

Submitted by:

Chandan

लापता किशोर का शव गोताखोरों की मदद से पुलिस ने कुएं में तलाशी अभियान चलाकर बाहर निकाला।

body found
उदयपुर . खेरवाड़ा कस्बे में स्थित एमबीसी परिसर में बने कुएं में डूबने से एक 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई । पुलिस के अनुसार यह किशोर मंगलवार शाम से ही अपने घर से लापता था। बुधवार सुबह इसका मोबाइल कुएं के पास मिला। जिस पर मौके पर बड़ी तादाद में ग्रामीण और उसके परिजन इकट्ठा हो गए । गोताखोरों की मदद से पुलिस ने कुएं में तलाशी अभियान चलाकर किशोर का शव बाहर निकाला। पुलिस और प्रशासन ने मृतक की शिनाख्त दीपक के रूप में की है। करीब 4 घंटे के रेस्क्यू के बाद पुलिस को दीपक का शव मिला । इस दौरान रेस्क्यू की टीम को कड़ी मशक्कत का सामना भी करना पड़ा । खेरवाड़ा पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अपना अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है । हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दीपक ने आत्महत्या की है या वह दुर्घटनावश इस कुएं में जा गिरा । बताया जा रहा है कि मृतक दीपक मिर्गी रोग से भी ग्रस्त था।
READ MORE : video: उदयपुर में सिरफ‍िरे का हंगामा, पुलिस पर किया चाकू से हमला, पहले भी कर चुका है पुलिस के साथ ऐसा

आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन
उदयपुर. जयसमंद झील में युवक की हत्या कर लाश फेंकने के मामले का 11 दिन बाद भी खुलासा नहीं होने आक्रोशित सालवी समाज ने मंगलवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर एसपी को ज्ञापन दिया। सुबह 11 बजे अखिल भारतीय सालवी-बुनकर महासभा संस्थान एवं अनुसूचित जाति आरक्षण संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं कलक्ट्रेट पर एकत्रित हुए। उन्होंने विरोध प्रदर्शन के बाद ज्ञापन दिया। ज्ञापन में उन्होंने आरोपितों की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई की मांग की। एसपी राजेंद्र प्रसाद गोयल ने एएसपी माधुरी वर्मा से वार्ता कर जांच के आदेश दिया। महासभा के महासचिव पी.आर. सालवी ने बताया कि मामले में आरोपितों के शीघ्र गिरफ्तार नहीं करने पर समाज के लोग आगामी दिनों में उग्र प्रदर्शन करेंगे। गौरतलब है कि गत 22 दिसम्बर को जयसमंद झील में सराड़ा तहसील के सल्लाड़ा गांव निवासी लक्ष्मण पुत्र किशनलाल सालवी का हाथ पैर बंधा शव मिला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो