script

पहल : अस्पताल को 14 लाख की सी आर्म स्केनर मशीन दी, अब मरीजों को नहीं होना होगा परेशान

locationउदयपुरPublished: May 12, 2023 09:43:35 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

बोहरा समाज आगे आया

bhinder_news.jpg
भींडर.कानोड़. भींडर दाउदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहेब की तरफ से गुरुवार को उदयपुर जिले के गुलाब सिंह शक्तावत सामान्य चिकित्सालय भींडर में 14 लाख रुपए की सी-आर्म स्कैनर मशीन भेंट की गई।
सी आर्म मशीन का शुभारंभ बोहरा समाज के आमिल शेख हातिम सईद , वल्लभनगर विधायक प्रीति शक्तावत, पूर्व विधायक रणधीर सिंह भींडर, पालिकाध्यक्ष निर्मला भोजावत, पूर्व पालिकाध्यक्ष हातिम अली बोहरा ने किया। कार्यक्रम में भामाशाह आमिल शेखे, हातिम अली ने कहा की बोहरा समुदाय के धर्मगुरु ने अपनी भींडर यात्रा के दौरान हॉस्पिटल में सीआर्म मशीन लगाने एवं हॉस्पिटल के बुनियादी ढांचे को अपग्रेड करने के अनुरोध को स्वीकार किया था। नेता प्रतिपक्ष मुबीना बोहरा बताया कि हॉस्पिटल में आईसीयू वार्ड भी तैयार है। इसके लिए 11 लाख रुपए विधायक मद से स्वीकृत किये है ।
चिकित्सकों ने बताया कि इस मशीन के आने के बाद ऑपरेशन वाले रोगियों को फायदा होगा, ज्यादा चीर फाड़ नहीं कर रोगी का ऑपरेशन करना संभव हो जाएगा, वही समय की भी बचत होगी। इस मौके पर सीएमएचओ शंकर लाल बामणिया ,कांग्रेस नगर अध्यक्ष सुंदरलाल लिखमावत, भींडर ब्लॉक महासचिव अनिल नागोरी, पालिका उपाध्यक्ष मगनीराम रेगर आदि उपस्थित रहे ।
bhinder_news_today.jpg
नवोदय विद्यालय: 11वीं में प्रवेश के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया

जवाहर नवोदय विद्यालय मावली की समानान्तर प्रवेश चयन परीक्षा के तहत 11वीं की रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए नि:शुल्क ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू की है। प्राचार्य महबूब अली ने बताया कि विद्यालय समिति की वेबसाइट से आवेदन कर सकते हैं। सत्र 2022-23 में सीबीएसइ स्टेट या अन्य बोर्ड से 10वीं के अध्ययनरत विद्यार्थी ही आवेदन कर सकते हैं। आवेदन 31 मई तक किए जा सकेंगे। प्रवेश परीक्षा 22 जुलाई सुबह 11 से 1:30 बजे तक होगी।
धरियावद नगर पालिका में विरोध का वीडियो नीचे देखे…………

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ksrww

ट्रेंडिंग वीडियो