scriptरॉयल वेडिंग में सेलिब्र‍िटीज का आना शुरू, जैकलीन और गौहर पहुंची परफॉर्मेंस देने | Bollywood Actor Jacqueline And Gauhar Khan in Udaipur | Patrika News

रॉयल वेडिंग में सेलिब्र‍िटीज का आना शुरू, जैकलीन और गौहर पहुंची परफॉर्मेंस देने

locationउदयपुरPublished: Nov 16, 2021 02:24:56 pm

Submitted by:

madhulika singh

दो दिन में कई कलाकार उदयपुर आ चुके हैं। इनमें अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस रविवार को उदयपुर पहुंची थी।

jacqueline_1.jpg
उदयपुर. देवउठनी एकादशी से शादियों का स‍िलसिला शुरू हो चुका है। उदयपुर में कई रॉयल व डेस्टिनेशन वेडिंग हो रही हैं। इसमें बॉलीवुड कलाकारों की प्रस्‍तुतियां भी हो रही हैं। इसी स‍िलसिले में दो दिन में कई कलाकार उदयपुर आ चुके हैं। इनमें अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस रविवार को उदयपुर पहुंची थी। यहां एक पांच सितारा होटल में उनका कार्यक्रम था। वहीं, सोमवार को बिग बॉस विनर गौहर खान भी उदयपुर पहुँची। गौहर भोपाल से सीधे उदयपुर होटल उदय विलास में एक समारोह में भाग लेने पहुँची। उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर फतहसागर झील का वीडियो भी अपलोड किया। वहीं, इसके साथ ही कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी शादी समारोह के लिए यहां पहुंचे। इससे पूर्व बॉलीवुड गायक अरमान मलिक भी पहुंचेे थे।
दरअसल, कोरोना महामारी के लंबे समय के बाद शादियों में मेहमानों की सीमित संख्‍या से पाबंदी हटी है। ऐसे में इस बार शादियों में काफी धूमधड़ाका है। राजस्थान इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए पहली पसंद है तो उदयपुर इस फेहरिस्त में सबसे ऊपर है। वेडिंग ऑर्गेनाइजर अतुल अग्रवाल ने बताया कि वे बहुत उत्साहित हैं क्योंकि फिर से लोग डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर को चुन रहे हैं। उदयपुर अभी हॉट वेडिंग डेस्टिनेशन है।
armaan.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो