अलविदा कादर खान......कादर खान का इस तरह से रहा है उदयपुर से नाता....

अलविदा कादर खान......कादर खान का इस तरह से रहा है उदयपुर से नाता....

Mukesh Hingar | Publish: Jan, 01 2019 02:00:37 PM (IST) | Updated: Jan, 01 2019 09:18:10 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

कादर खान के साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित भी आए थे

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. फिल्म अभिनेता कादर खान का झीलों की नगरी उदयपुर से भी वास्ता रहा। वे यहां आए तब जावरमाइंस क्षेत्र में एक फिल्म की शूटिंग की। उनके साथ कई अभिनेता थे और कई दृश्यों की शूटिंग की गई। कादर खान को उदयपुर के साहित्यकार स्व. भवद्त मेहता लेकर आए थे, वे साथ ही थे उस समय। भवद्त मेहता के बेटे अनिल मेहता बताते है कि उस समय कादर खान हिफाजत फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे, वे यहां जावरमाइंस के पास बाबरमाल की खदानों में फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे थे। मेहता बताते है कि 1987 की बात है, उस समय कादर खान के साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, प्राण, गुलशन ग्रोवर, शक्ति कपूर, बिन्दु भी साथ आए थे। हिफाजत फिल्म 18 सितंबर 1987 को रिलीज हुई थी। अनिल बताते है कि 2002 में कादर खान उदयपुर में गोविंदा के साथ एक और फिल्म चलो इश्क लड़ाई फिल्म की शूटिंग के लिए भी उदयपुर आए थे। उस समय राजस्थान लाइन प्रोड्यूसर मुकेश वाधवानी के पास केटरिंग का काम था। वाधवानी ने बताया कि कादर खान खानपान के शौकीन थे। वह खुशमिजाज और फ्रेंडली नेचर के थे। मेहता ने बताया कि कादर खान के साथ उनके पापा के बहुत अच्छे संबंध थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned