scriptउदयपुर के इस बंद स्कूल में घुसा चोर, अचानक पहुंची प्रधानाध्यापिका और फिर जो हुआ वो कोई सोच भी नहीं सकता… | Brave headmistress caught burglar | Patrika News

उदयपुर के इस बंद स्कूल में घुसा चोर, अचानक पहुंची प्रधानाध्यापिका और फिर जो हुआ वो कोई सोच भी नहीं सकता…

locationउदयपुरPublished: Jun 14, 2018 10:08:25 am

Submitted by:

Manish Kumar Joshi

उदयपुर. शीला ने साहस दिखाते हुए आगे बढ़ी क्योंकि आरोपी के पास गेती थी जिसे वह कमरे से चुराकर लाया था।

brave-headmistress-caught-burglar

प्रधानाध्यापिका ने दिखाई दिलेरी, बंद विद्यालय में दिनदहाड़े चोरी करते एक आरोपी को पकड़ा

उदयपुर. नाई थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च प्राथमिक संस्कृत विद्यालय, रामपुरा में बुधवार को दिनदहाड़े चोरी करते हुए आरोपित को पकड़ कर प्रधानाध्यापिका ने पुलिस के हवाले किया।

प्रधानाध्यापिका शीला शर्मा ने बताया कि दोपहर को वह बंद पड़े विद्यालय में पेड़-पौधे को पानी पिलाने गई थी, तभी बुझड़ा निवासी रोशन गमेती व उसका साथी विद्यालय के तीन कमरों के ताले तोड़कर सामान चुरा रहे थे। एक आरोपी मौका देखकर भाग निकला, दूसरा आरोपी रोशन वहीं पर बरामदे में छिपकर बैठ गया। उसके खांसने पर शीला को वहां किसी के होने का आभास हुआ।
उन्होंने आवाज लगाई तो आरोपी बाहर निकल आया। पूछताछ करने पर वह गोलमाल जवाब देते हुए कभी शौच तो कभी पढ़ाई करने के लिए आने की बात कहने लगा। शीला ने साहस दिखाते हुए आगे बढ़ी क्योंकि आरोपी के पास गेती थी जिसे वह कमरे से चुराकर लाया था। उसने आरोपी से बातचीत के बहाने उसे विश्वास में लिया और बाद में उन्होंने कंट्रोल रूम पर कॉल कर जानकारी दी। कुछ देर में दो कांस्टेबल वहां पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी ने अप्रेल माह में भी इसी विद्यालय में नकदी चुराना कुबूल किया। आरोपी व उसका साथी स्कूल के पिछवाड़े बनी 13 फीट की दीवार में छेद कर ऊपर चढ़े थे।
READ MORE: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
पारसोला (पस). पारसोला थाना क्षेत्र के चूनाभाटी गांव में युवक ने बीती देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि कानालाल मीणा (22) पुत्र कंजोडिया मीणा ने घर से बाहर खेत पर अडूआ के पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक पड़ताल में प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी का कारण सामने आया है। सुबह मृत युवक के पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव पेड़ से उतरवा पारसोला पीएचसी में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा।
READ MORE: ट्रैक्टर ने राहगीर को कुचला, मौत
झाड़ोल. ओगणा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत ओड़ा के वीलावास फला में मंगलवार शाम युवक को पीछे से आए टै्रक्टर ने कुचल दिया। ओड़ा विलावास निवासी रमेश (23) पुत्र सवा चव्हाण मंगलवार को करीब 7 बजे अपने गांव से गड़ला में रिश्तेदार के यहां जाने के लिए पैदल निकला था कि कालियाघाटी के पास टै्रक्टर ने कुचल दिया। आस पास के ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए व घायल के पिता को बुलवाया गया। पिता ने घायल को ओगणा सीएचसी पर पहुंचाया। गम्भीर हालत में उदयपुर रेफर किया। बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो