script4 घरों व एक देवालय का ताला तोड़ा | Broke the lock of 4 houses and a temple | Patrika News
उदयपुर

4 घरों व एक देवालय का ताला तोड़ा

भागते चोरों ने एक व्यक्ति को धमकाया

उदयपुरAug 01, 2021 / 06:39 pm

surendra rao

Broke the lock of 4 houses and a temple

4 घरों व एक देवालय का ताला तोड़ा

भीण्डर. (उदयपुर).कस्बे में शुक्रवार देर रात चोरों ने धावा बोलते हुए 4 घरों व एक देवालय के ताले तोड़ दिए। वहीं घर के बाहर रखी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। लोगों के जागने से चोर घरों में घुस नहीं सके। चोर भागते हुए एक नागरिक को धमकी भी देते हुए गए कि फिर से चोरी करने आएंगे।
जानकारी के अनुसार भीण्डर के नागदा मोहल्ला में शुक्रवार रात करीब 2 बजे 5 चोर आए, जो सभी युवा थे और मुंह पर रूमाल बांध रखा था। इन्होंने ताराचंद नागदा के सूने पड़े मकान का ताला तोड़ करके अंदर प्रवेश किया, जहां केवल घरेलू बर्तन चुरा ले गए। यहां से आगे भगवतीलाल महाराज के सूने मकान में घुसे और कमरे में रखी नकदी और कपड़े चुरा लिए।
तीसरे नंबर पर लक्ष्मीशंकर आमेटा के घर का ताला तोड़ा, लेकिन किरायेदार के जागने से चोर भाग गए। चोर भागते हुए किरायेदार भगवतीलाल वेद को धमकी देकर गए कि देख लेंगे और फिर से चोरी करने आएंगे। यहां से आगे किरायेदार मिट्ठूसिंह शक्तावत के घर के बाहर रखी हुई मोटरसाइकिल को चोरी करके ले गए। वहीं एक अन्य मकान का भी ताला तोड़ा लेकिन चोरों को कुछ खास हाथ नहीं लगा। यहां से चोर बीज माता रोड स्थित राठौड़ बावजी स्थानक पर पहुंचे। वहां पर कमरे का ताला तोड़ करके अंदर रखा सभी सामान अस्त-व्यस्त कर दिया। लेकिन कोई कीमती वस्तु नहीं मिलने से चोर भाग गए। पीडि़त लोगों ने भीण्डर पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दी।

Home / Udaipur / 4 घरों व एक देवालय का ताला तोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो