scriptकैमरे में कैद हुई शरारत तो तोड़ दिए कैमरे | Broken cctv camera | Patrika News

कैमरे में कैद हुई शरारत तो तोड़ दिए कैमरे

locationउदयपुरPublished: Dec 09, 2019 02:04:33 am

Submitted by:

surendra rao

भाजपा कार्यालय पर कैमरे तोडऩे वाला आरोपी गिरफ्तार

Broken cctv camera तो तोड़ दिए कैमरे

ेकैमरे में कैद हुई शरारत तो तोड़ दिए कैमरे

उदयपुर. पटेल सर्कल स्थित भाजपा कार्यालय के बाहर दोस्तों के साथ मस्ती की रिकॉर्डिंग कैद होने पर चार सीसीटीवी कैमरे तोडऩे के आरोपी को सूरजपोल थाना पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने धर दबोचा।
पुलिस ने बताया कि खांजीपीर निवासी इम्तियाज हुसैन दो दिन पहले अपने मित्रों के साथ भाजपा कार्यालय के बाहर हरीश इन्टरप्राइजेज पहुंचा। वहां दोस्तों के साथ मस्ती कर रहा था तभी एक दोस्त की नजर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों पर पड़ गई। उसने इम्तियाज से कैमरों में मस्ती के कैद होने की बात कहीं तो वह दौड़ता हुआ घर गया और वहां से तलवार ले आया। उसने भाजपा कार्यालय व हरीश इंटरप्राइजेज पर लगे चार कैमरों को तोड़ डाले। तोडफ़ोड़ के पहले आरोपी का पूरा कृत्य वहां लगे कैमरों में कैद हो गया। पुलिस ने जांच के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।
पारसोला(पस). करीब १६ हरी-भरी पहाडिय़ों से घिरे कस्बे के लोगों की ओर से जलाऊ लकड़ी के नाम पर सर्दी के दिनों में काटे जा रहे हरे पेड़ों के मामले में वनविभाग ने रविवार को सख्ती दिखाई। धरियावद क्षेत्रीय वन अधिकारी तेजपाल मीणा के निर्देशन में वननाका पारसोला के वनपाल कमलाशंकर मीणा, वागजी मीणा, मुंगाणा वनपाल शंकरसिंह शक्तावत, केटलगार्ड लक्ष्मणलाल सहित संयुक्त दल ने आज अलसुबह पारसोला के दिवाक माताजी पहाड़ी, मानपुर वनखण्ड, अन्त्रोल, हीरावास, घनेरा एंव चायणी के जंगलों में गश्त के बीच दबिशें दी।

ट्रेंडिंग वीडियो