scriptदुष्कर्म पीड़िता को तीसरी मंजिल से नीचे फेंकने वाले आरोपी भाई व बहन गिरफ्तार | Patrika News
उदयपुर

दुष्कर्म पीड़िता को तीसरी मंजिल से नीचे फेंकने वाले आरोपी भाई व बहन गिरफ्तार

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक उदयपुर के समक्ष उपस्थित होकर एक परिवाद पेश किया कि लंकेशलहुर एवं उसकी बहन पुष्पा ने उसको झूठ बोलकर मजदूरी करने का बहाना बनाकर मोरबी गुजरात लेकर गए। जहां लंकेश ने पीड़िता के साथ 25 दिन तक दुष्कर्म किया।

उदयपुरJun 12, 2024 / 03:26 pm

Santosh Trivedi

churu rape case

प्रतीकात्मक तस्वीर

उदयपुर । पानरवा थाना पुलिस ने 6 माह पूर्व पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर तीसरी मंजिल से फेंकने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अंकित सामरिया ने बताया कि 14 जनवरी को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक उदयपुर के समक्ष उपस्थित होकर एक परिवाद पेश किया कि लंकेशलहुर एवं उसकी बहन पुष्पा ने उसको झूठ बोलकर मजदूरी करने का बहाना बनाकर मोरबी गुजरात लेकर गए। जहां लंकेश ने पीड़िता के साथ 25 दिन तक दुष्कर्म किया। इसमें उसकी बहन पुष्पा ने उसका सहयोग किया तथा मारपीट कर उसको बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया।
पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। आरोपित गिरफ्तारी से बचने के लिए गुजरात व राजस्थान में लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उच्चाधिकारियों ने आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस पर पानरवा थानाधिकारी अंकित सामरिया के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।
मुखबिर की सूचना मिलने पर आरोपी के होने के ठिकानों का पता लगाकर लगातार दबिश दी गई लेकिन आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए उसके निवास स्थान एवं थाना क्षेत्र से काफी दूर गुजरात में अलग अलग जगह पर निवास कर रहा था। साइबर सेल उदयपुर एवं प्रभावी मुखबिर तंत्र से मोरबी गुजरात में होने का पता चला लेकिन आरोपी ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया।
एसएचओ एवं पुलिस टीम द्वारा गुजरात में अलग अलग जगह मुखबिर सक्रिय कर गत 10 जून को आरोपी को मोरबी गुजरात से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने आरोपी की बहिन पुष्पा को भी गिरफ्तार किया। जहां दोनो आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

Hindi News/ Udaipur / दुष्कर्म पीड़िता को तीसरी मंजिल से नीचे फेंकने वाले आरोपी भाई व बहन गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो