इन्हें महंगा पड़ गया भजन सुनने जाना

इन्हें महंगा पड़ गया भजन सुनने जाना
इन्हें महंगा पड़ गया भजन सुनने जाना

Manish Joshi | Updated: 12 Oct 2019, 02:49:46 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

THEFT: नेता का गुड़ा गांव में चोरों ने मकान को बनाया निशाना, स्वर्णाभूषण व कपड़ों से भरी अटैची ले गए चेार

घासा. थाना क्षेत्र के नेता का गुड़ा स्थित एक मकान को गुरुवार रात चोरों ने निशाना बनाया। चोर भीतर रखे स्वर्णाभूषण एवं अन्य सामान ले जाने में सफल हुए। क्षेत्र निवासी महेंद्र पुत्र नारू डांगी ने बताया कि वह बुधवार रात को खेमली में आयोजित भजन संध्या में हिस्सा लेने के लिए गए थे। पीछे से उनकी मां और ***** घर पर सोई थी। तभी मौका पाकर चोर कच्चे मकान में घुसे और स्वर्णाभूषण चोरी करने के बाद कपड़ों से भरी अटैची ले उड़े। महेंद्र की मानें तो चोर एक नेकलेस, दो टोकरी सहित करीब चार तोला सोना ले गए। चोरों ने गांव के बाहर जाकर अटैची को खोला और कपड़े बिखेर दिए। चोरों की हाथ सफाई काबिले तारीफ थी कि कमरे के बाहर सोई हुई महिलाओं को वारदात की भनक तक नहीं लगी। रात करीब एक बजे जगी बहन को घर के भीतर बिखरा सामान देखकर चोरी की भनक लगी। शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। थाने में पुलिस की ओर से फोन उठाने में दिखाई गई उदासीनता के बाद ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

कोचिंग सेंटर और दुकान में सेंधमारी

भटेवर. खेरादा थाना क्षेत्र के भटेवर होकर गुजरते उदयपुर रोड पर बीती रात चोरों ने कोचिंग सेन्टर और एक साउण्ड सिस्टम की दुकान में सेंधमारी की। दोनों ही जगहों से चोर करीब ढाई लाख कीमत के सामान चुराने में सफल हुए। थानाधिकारी रणजीतसिंह ने बताया कि भटेवर के पुराने चौराहे से उदयपुर को जोडऩे वाले मार्ग पर गुरुवार देर रात शटर तोडक़र भीतर घुसे चोर साउण्ड सिस्टम की दुकान से करीब दो लाख लागत के ६ उपकरण चुरा ले गए। इसके बाद चोरों ने सामने स्थित प्रेम पिता हिम्मत लाल मेनारिया के सरस्वती कोचिंग सेंटर में वारदात को अंजाम देते हुए इन्वर्टर, दो बैटरी, सीसीटीवी रिकॉर्डर चुराने में सफल रहे। वारदात से पहले चोरों ने बाहर लगे सीसीटीवी व कैमरों को तोड़ दिया। वहीं रिकॉर्डर को पानी के टेंक में फेंका। घटना के सामने आने के बाद पुलिस समीपवर्ती प्रतिष्ठानों के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज तलाशती रही। बता दें कि उदयपुर रोड पर चोरी की यह लगातार तीसरी वारदात है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned