scriptCAR ACCIDENT:  अम्बेरी पुलिया के निकट 50 फीट गहरी खाई में गिरी कार, दो मासूमों को आई गंभीर चोटें, देखें वीडियो | car accident at amberi puliya udaipur | Patrika News

CAR ACCIDENT:  अम्बेरी पुलिया के निकट 50 फीट गहरी खाई में गिरी कार, दो मासूमों को आई गंभीर चोटें, देखें वीडियो

locationउदयपुरPublished: Oct 22, 2017 05:21:07 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

उदयपुर. सुखेर थाना क्षेत्र के अम्बेरी पुलिया के निकट मोड़ पर रविवार शाम गुजराती पर्यटकों की एक कार 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

car accident at amberi puliya udaipur
उदयपुर . सुखेर थाना क्षेत्र के अम्बेरी पुलिया के निकट मोड़ पर रविवार शाम गुजराती पर्यटकों की एक कार 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार 2बच्चों को चोटें आई। पुलिस ने बताया कि गुजराती पर्यटक उदयपुर से एकलिंगजी वाया श्रीनाथ जी दर्शन के लिए नाथद्वारा जा रहे थे। अम्बेरी पुलिया के निकट मोड़ पर उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। कार में 5 लोग सवार थे।
READ MORE: certificate of origin: उदयपुर में अब QR कोड सहित जारी होंगे सर्टिफिकेट ऑफ ऑरिजन, UCCI नई सुविधा उपलब्ध कराने वाला देश पहला चेम्बर बना

दुर्घटना होते ही आस पास के लोग मौके पर दौड़ पड़े और उन्होनें कार सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और शीशे टूट गए। दो बच्चों के गंभीर चोट आने पर पुलिस ने उन्हें एम्बुलेंस से एमबी चिकित्सालय पहुंचाया। इधर, पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन की सहायता से बाहर निकाल कर थाने में रखवाई है।
ये भी पढ़ें- भतीजे ने तलवार से हमला कर चाचा की अंगुलियां काटी
गींगला. कुराबड़ में शुक्रवार को युवक ने अपने ही चाचा पर तलवार से हमला कर दिया। चाचा की चार अंगुलियां कट गईं। कुराबड़ थाना पुलिस के अनुसार कुराबड़ निवासी तुलसीराम पुत्र काना मेघवाल शुक्रवार शाम को घर के बाहर ओटले पर बैठा। तभी उसका भतीजा दुर्गेश पुत्र नारू मेघवाल ने तलवार लेकर आया। उसने हमला कर दिया। तुलसीराम हाथ से तलवार पकडऩे लगा। इससे उसकी चार अंगुलियां कट गईं। शोर मचने पर भीड़ जुटने लगी।
इससे पहले दुर्गेश भाग गया। तुलसीराम को कुराबड़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां से उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज कर किया। रात को इसी परिवार के छगनलाल मेघवाल को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया। दुर्गेश हाथ नहीं लग पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो