उदयपुर में यहां कार की चपेट में आने से युवक की मौत, ये वजह थी एक्सीडेंट की

उदयपुर में यहां कार की चपेट में आने से युवक की मौत, ये वजह थी एक्सीडेंट की

Mohammed Iliyas | Publish: Dec, 04 2017 11:03:57 AM (IST) | Updated: Dec, 04 2017 12:57:39 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर अम्बामाता थाना क्षेत्र के बड़गांव - चिकलवास रोड़ पर सोमवार सुबह एक कार ने मोटरसाइकिल सवार युवक को चपेट में ले लिया।

उदयपुर अम्बामाता थाना क्षेत्र के बड़गांव - चिकलवास रोड़ पर सोमवार सुबह एक कार ने मोटरसाइकिल सवार युवक को चपेट में ले लिया। हादसे में युवक के सिर में चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सड़क किनारे बैठी फूल विक्रेता महिला घायल हो गई। आक्रोशित लोगों ने स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग को लेकर दोघण्टे से अधिक समय का जाम लगा दिया। पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया।

 

पुलिस ने बताया कि उदयपुर से चिकलवास की तरफ जा रहे युवक को सामने से तेज गति से आयी कार ने चपेट में ले लिया। हादसे में टक्कर लगने के बाद युवक उछल कर सड़क पर गिरा। सिर में चोट लगने से सड़क पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों ने जाम लगाया। सूचना पर उपाधीक्षक गोपाल सिंह भाटी, अंबामाता थानाधिकारी नेत्रपाल सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे, लोगों से समझाईश की और जाम खुलवाया।

 

लोगों का कहना था कि आए दिन यहां दुर्घटना होती है पूर्व में भी यहां स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की थी लेकिन किसी ने भी ध्यान नहीं दिया। पुलिस ने उन्हें स्पीड ब्रेकर बनवाने का आश्वासन दिया है।

 

 

READ ALSO: राजस्थान डिजिफेस्ट-2017

उदयपुर. मोहनलाल सुखाडिय़ा विश्वविद्यालय के विवेकानंद सभागार में दो दिवसीय राजस्थान डिजिफेस्ट-2017 के दूसरे दिन रविवार को सफल उद्यमियों एवं विशेषज्ञों ने युवाओं को टिप्स दिए। विभिन्न स्टार्टअप के एक से बढकऱ एक मॉडल्स ने लोगों को आकर्षित किया। समापन समारोह में सलाहकार परिषद के वरिष्ठ सदस्य मोहनदास पई ने कहा कि सफल होने के लिए दुनिया भर में फैला विशाल कैनवास तब मिलता है, जब युवा अपनी असीमित क्षमता का पूरे आत्म विश्वास के साथ उपयोग करता है। ऑटोडेस्क के एमडी प्रदीप नायर ने टेक्नोलोजी फॉर चेंज विषय पर कहा कि क्लाउड कम्प्यूटिंग ने तकनीक की दुनिया बदल दी है। देश में डिजायनिंग हब बनने की कई संभावनाएं हैं। ओयो रूम्स के संस्थापक रितेश अग्रवाल ने राजस्थान से अपने खास जुड़ाव की यादें साझा की। सुप्रीम एविएशन के अमित अग्रवाल ने कहा कि एक पायलट के रूप में अमरीका में आलीशान जिंदगी होने के बावजूद उनके मन में खयाल आया कि उन्हें उद्यमी बनना चाहिए। यही सोचकर उन्होंने विभिन्न शहरों को जोडऩे वाली एयरलाइन कंपनी बनाने की ठानी।

 


वक्ताओं ने युवाओं में जगाया जोश
डिजिफेस्ट में कई विषयों पर समानांतर सत्र हुए। इनमें एनपीसीआई के विपिन द्विवेदी, उबेर के डायरेक्टर पब्लिक अफेयर कोलिन टूज, जूम कार के फाउंडर व सीईओ ग्रेग मोरेन, पेप्सिको के सीटीओ अनिल शर्मा, होंडा एसआईईएल के सीआईओ हिलाल खान, लाल पैथ लैब्स के सीईओ मूनेंद्र सोपर्णा, ओबेराय होटल्स के सीआईओ राजेश चोपड़ा, माइक्रोसॉफ्ट के स्टार्टअप्स डायरेक्टर नवीन असरानी , इंस्टा ऑफिस के कॉ-फाउंडर विकास लखानी, जेन नेक्स्ट इनोवेशन हब के इकोसिस्टम डवलपमेंट हैड राजीव वैष्णव, एचआरएच ग्रुप ऑफ होटल्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर लक्ष्यराज सिंह मेवाड़, लोजीनेक्स्ट सॉल्यूशंस के प्रेसीडेंट मृदुल खंडेलवाल, वर्ड ऑफ माउथ कंसलटिंग के विनीत पांछी ने युवाओं से अपने अनुभव साझा करते हुए कुछ नया करने के लिए प्रेरित किया।

car bike accident in badgaon chikalwas road udaipur

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned