हॉर्न बजाने की मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी, शरारती युवकों ने कार में तोड़फोड़ कर किया आग के हवाले

हॉर्न बजाने की मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी, शरारती युवकों ने कार में तोड़फोड़ कर किया आग के हवाले

भटेवर स्थित जेंट्सस पार्लर की दुकान में भी पेट्रोल डालकर जलाई आग

हेमंत आमेटा/भटेवर. डबोक थाना क्षेत्र के दरोली गांव में गाड़़ी़ के हॉर्न बजाने के विवाद ने ऐसा तूल पकड़ा क‍ि 5 शरारती युवकों ने एक व्यक्ति के घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ करते हुए कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसके साथ ही भटेवर में पेट्रोल पंप के पास हेयर कटिंग की दुकान में भी पेट्रोल डालकर आग लगाने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, दराेेली निवासी पुष्कर लाल सेन पुत्र सुंदर लाल सेेन भटेवर स्थित राैैनक फिलिंग स्टेशन पर अपनी हेयर कटिंग की दुकान को हमेशा की तरह बंद कर 13 जून की रात्रि को करीब 9:30 बजे घर पहुंचा तथा कार को दरोली सदर चौक में खड़ा कर पास ही अपने घर चला गया। वह खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहा था कि इतने में बाहर से तोड़फोड़ की आवाज सुनाई दी। जिस पर पुष्कर सेन ने खिड़की से बाहर देखा तो दराेेली निवासी पुष्कर डांगी उर्फ डोकोमो पिता तेजा डांगी कार में तोड़फोड़ कर रहा था एवं चार युवक पास में खड़े थे। इसके बाद पुष्कर सेन घर से कार तक पहुंचा तब तक चारों पुष्कर डांगी की ऑल्टो कार से भाग गए।

 

READ MORE : नाबालिग बालिका को भगा के ले गया था अपने साथ, पुलिस ने दोनों को पकड़ा होटल से और फिर…

 

दुकान और कार दोनों में लगाई आग

इसके बाद परिजन रिपोर्ट कराने थाने पर गए तो थाने पर जाते ही पता चला कि पीछे तोड़फोड़ की हुई कार में ही पुष्कर डांगी व उसके साथियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिससे कार पूरी तरह से जल गई। इसके साथ ही पुष्कर डांगी व उसके साथियों ने भटेवर रौनक फिलिंग स्टेशन के पास पुष्कर सेन की हेयर कटिंग की दुकान में भी पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे दुकान का कांच टूट गया एवं पर्दे आदि जल गए। इस घटना की सूचना परिजनों द्वारा थाना डबोक एवं पुलिस अधीक्षक वल्लभनगर तथा जिला पुलिस अधीक्षक उदयपुर को लिखित में शिकायत दर्ज की गई ज‍िसमें पुष्‍कर ने बताया क‍ि एक द‍िन पूर्व जब वह दुकान से घर लौट रहा था तब पुष्‍कर डांगी अपने कुछ दोस्‍तों के साथ शराब के नशे में सड़क के बीचोंबीच खड़ा था, उसे रास्‍ते से हटने के ल‍िए कहा तो वह नहीं माना। इस बात पर उसकी मामूली कहासुनी हुई थी। इसी घटना ने तूल पकड़ ल‍िया।

shop burnt

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned