scriptCar fell into a ditch from highway, four including real brothers kille | हाइवे से खाई में गिरी कार, सगे भाइयों सहित चार की मौत, तीन घायल | Patrika News

हाइवे से खाई में गिरी कार, सगे भाइयों सहित चार की मौत, तीन घायल

- डूंगरपुर के बिछीवाड़ा आरा मोड़ के समीप हादसा
- पूर्वज पूजन के लिए उदयपुर से अहमदाबाद जा रहे थे

उदयपुर

Published: November 19, 2021 08:42:23 am

उदयपुर.डूंगरपुर. बिछीवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर आरा मोड़ के समीप गुरुवार को एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में दो भाइयों सहित चार लोगों की मौत हो गई और एक महिला सहित तीन घायल हो गए।
accident.jpg
डूंगरपुर के बिछीवाड़ा आरा मोड़ के समीप हादसा
पुलिस ने बताया कि लकड़वास खेंगरों की भागल मानाराम (60) पुत्र दोलाजी डांगी, सवाराम (70) पुत्र दोलाजी डांगी, लकड़वास निवासी देवीलाल (70) पुत्र केसाजी डांगी, सेक्टर 3 हिरणमगरी निवासी सुंदरलाल (60) पुत्र छगन लाल जैन की मौत हो गई। सुंदरलाल की पत्नी भंवरी देवी, नारायण पुत्र भग्गा गायरी, देबारी चौराहा निवासी ललित पुत्र शांतिलाल जैन गम्भीर रूप से घायल हो गए।
परिजनों ने बताया कि सुंदरलाल अपने समधी के यहां, नवरंगपुरा अहमदाबाद में पूर्वज पूजन के लिए जा रहे थे। साथ में उनकी पत्नी भंवरदेवी व ललित सहित चार भोपे भी मौजूद थे। सभी गुरुवार रात को रात्रि जागरण में शामिल होने जा रहे थे।
---
ऐसे बने मौके के हालात

गुरुवार को उदयपुर से एक कार अहमदाबाद गुजरात की तरफ जा रही थी। आरा मोड़ के समीप कार अनियंत्रित होकर कार पलटते हुए सर्विस लाइन पार कर खाई में जा गिरी। थानाधिकारी रणजीतसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से कार में फसें लोगों को बाहर निकाला। इसमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तीन शव व चार घायलों को एम्बुलेंस व निजी वाहनों से जिला चिकित्सालय पहुंचाया। यहां चिकित्सक ने एक और व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चारों शव जिला मुर्दाघर रखवाया। वहीं तीन घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद हिम्मतनगर गुजरात रेफर किया।
-------
मौत के मातम में लिपटा लकड़वास, घरों में नहीं जले चूल्हे
- सगे भाइयों सहित चार की मौत से पसरा सन्नाटा

उदयपुर. एक दिन में चार लोगों के अचानक दुनिया को विदा करने की खबर से पूरे लकड़वास क्षेत्र में गुरुवार को जैसे सन्नाटा पसर गया। हर किसी का चेहरा फिका पड़ गया तो आंखें नम थी। चार लोगों के मरने के समाचार से हर किसी की जुबां पर घटना की ही चर्चा थी।
शाम से रात तक मंदिर से लेकर उनके घरों में लोगों की भीड़ जमी रही। कई घर ऐसे थे, जहां शाम को चूल्हा नहीं जला। बाजार व गली मोहल्लों की दुकानें समय से पहले बंद हो गई। यह दिन लकड़वास क्षेत्र के लिए तो मानो काला दिन बन गया। पूरा गांव सदमे में था। चारों की मौत के बारे में जैसे-जैसे लोगों को पता चला मृतकों के घर भीड़ लग गई। गांव के कई लोग दुर्घटना स्थल तक दौड़ पड़े। बिजली बंद होने से गांव में सड़कों पर अंधेरा पसरा था, तो आने जाने वाले लोगों को खासी परेशानी भी हुई। गांव में लोग शव पहुंचने का इन्तजार करते रहे। लेकिन देर रात तक शव नहीं पहुंचने से लोगों ने आंखों में रात काटी।
-----
दोनों भाई थे मंदिर के पुजारी

क्षेत्र में मंदिर के पुजारी यानी भोपाजी दोनों भाई खेंगरों की भागल निवासी सवाराम व मानाराम डांगी से कई लोगों का जुड़ाव था। ग्रामीणों ने बताया कि गांव का हर व्यक्ति उनका सम्मान करता था। हाणी वाला देवरा के भोपाजी सवाजी व मानाराम सगे भाई थे। मृतकों में देवीलाल डांगी मोटा देवरा से जुड़े थे तो सुन्दरलाल जैन ज्वेलरी व्यवसायी थे। उनका लकड़वास में घर है, लेकिन सालों से उदयपुर में रहते थे।
-----
रात तक चलती रही अफवाह
क्षेत्र के गांवों में चार के अलावा भी अन्य लोगों के भी मरने की अफवाह भी बीच-बीच में आती रही। हालांकि कई लोग इसकी पुष्टि में ही लगे रहे। गांव के गोपाल एस डांगी ने बताया कि एक सामूहिक भोज होना था, लेकिन लोग खाना खाने तक नहीं गए। घायल नारायण पुत्र बग्गाजी गायरी को देर रात उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारराजस्थान में कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी,विवाह समारोह में 100 लोगों के शामिल होने की अनुमतिश्रीलंकाई नौसेना जहाज की भारतीय मछुआरों के नौका से टक्कर, सात मछुआरे बाल बाल बचेटीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.