scriptउदयपुर में इस मामले में 70 लाख रुपए से शुरू हुई मौताणा की मांग और फिर …. | udaipur moutana pratha latest news | Patrika News

उदयपुर में इस मामले में 70 लाख रुपए से शुरू हुई मौताणा की मांग और फिर ….

locationउदयपुरPublished: Dec 31, 2018 12:50:13 pm

Submitted by:

Surendra

परिजनों सहित अनेक लोग पहुंचे थाने

Case of Death Dealt in Seven Laks

सात लाख में निपटा मौताणे का मामला

उदयपुर. कोटड़ा थाना क्षेत्र के लाम्बा हल्दु गांव में शुक्रवार रात जीप व बाइक भिड़ंत में युवक की मौत के तीसरे दिन रविवार दोपहर मृतक के परिजनों सहित अनेक लोग फिर कोटड़ा थाने पर आ धमके। परिजनों ने थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों के समक्ष कार्रवाई को लेकर रोष जताया। लोगों का आरोप है कि पुलिस की सुस्ती के कारण ही अब तक जीप मालिक की ओर से समझौते के लिए कोई व्यक्ति नही पहुंचा है, जबकि पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के बाद ही मामला दर्ज कर दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया। इधर, शनिवार को शुरू हुई दोनों पक्षों की समझौता वार्ता रविवार देर शाम 7 लाख रुपए मौताणे की राशि पर सहमति बनने के बाद समाप्त हुई। प्रथम पक्ष की ओर से मृतक पक्ष को 50 हजार रुपए नकद दिए गए। इससे पहले समझौता वार्ता शनिवार को 70 लाख रुपए के मौताणे की मांग के साथ शुरू हुई थी। शनिवार देर शाम तक 20 लाख रुपए पर आकर रुकी परंतु जीप मालिक के इतनी राशि अदा करने में असहमति जताने से रविवार को बातचीत फिर शुरू हुई। रविवार शाम दोनों पक्षों के बीच सहमति बनने के बाद ही परिजन पोस्टमार्टम के लिए सहमत हुए। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। सोमवार सवेरे अंत्येष्टि की जाएगी।

ये है मामला

कोटड़ा थाना क्षेत्र के लाम्बा हल्दू में शुक्रवार को जीप की टक्कर से लाम्बा हल्दू निवासी चन्दू गमार की मौत हो गई थी व एक अन्य महिला मोलकी पत्नी शंकर जीप से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई थी। पुलिस ने शव कोटड़ा अस्पताल परिसर स्थित मुर्दाघर में रखवाया था। मृतक के परिजनों की ओर से मौताणे की मांग की जा रही थी। इसे लेकर दो दिन से दोनों पक्षो के बीच बातचीत चल रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो