scriptभटक रहे लापता जवान के परिजन, सेना व पुलिस की टीमों ने कई जगह किया तलाश | Case of disappearance of a soldiers army | Patrika News

भटक रहे लापता जवान के परिजन, सेना व पुलिस की टीमों ने कई जगह किया तलाश

locationउदयपुरPublished: Nov 07, 2017 09:28:46 am

Submitted by:

Mohammed illiyas

-गोवर्धनविलास व चुनिंदा क्षेत्र सहित शहर के गली-मोहल्ले के सीसीटीवी फुटेज खंगाले
 

army
उदयपुर . सेना के एक जवान के लापता होने का मामला पुलिस व सेना के बीच अनसुलझी गुत्थी बनकर रह गया। नौ दिन के बाद भी पुलिस एकलिंगगढ़ छावनी में तैनात 12वीं राज राइफल बटालियन के जवान विक्रमसिंह को तलाश नहीं पाई है, वहीं सेना के भी सभी प्रयास विफल रहे। गोवर्धनविलास व चुनिंदा क्षेत्र सहित शहर के गली-मोहल्ले के सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पाया। जवान के लापता के बाद से उसकी गर्भवती पत्नी व मां की हालत काफी खराब है। दोनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।
READ MORE : PICS: उतरन की ‘इच्छा’ उदयपुर में यूं मिलीं अपनी फैंस से, देखें तस्वीरें..


12वीं राज राइफल बटालियन का जवान महरोली श्रीमाधोपुर (सीकर) निवासी विक्रमसिंह पुत्र भंवरसिंह गत 29 अक्टूबर को शाम करीब 7.30 बजे अपनी बाइक से अपने सरकारी आवास से यूनिट में जाने का कहकर निकला था, लेकिन वह रात 11 बजे तक नहीं लौटा। पत्नी पूनम कंवर ने आसपास से पूछताछ के साथ ही यूनिट्स से सम्पर्क किया तो उन्होंने वहां आने से मना कर दिया। यूनिट वालों की सहायता से परिजनों ने उसकी तलाश की, जिस पर उसके गेट से बाहर जाने का पता चला। अगले दिन तक पता नहीं चलने पर गांव से परिजन भी उदयपुर पहुंच गए। उन्होंने जवान की सभी जगह तलाशी की लेकिन उसका अब तक पता नहीं चला।

आठ दिन से गली-गली में भटक रहे
जवान विक्रम सिंह को ढूंढऩे के लिए सेना व पुलिस की टीम के अलावा उसके वृद्ध पिता भंवरसिंह, लोकेन्द्रसिंह, काका ससुर महावीर सिंह, रिश्तेदार मांगूसिंह, छोटा भाई शैलेन्द्रसिंह व मामा कल्लू सभी काम धंधा छोडक़र पिछले आठ दिनों से उसे उदयपुर की गलियों में ढूंढ़ रहे हैं। परिजनों का कहना है कि विक्रमसिंह गोवर्धनविलास क्षेत्र में एक जगह सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ, लेकिन चंद दूरी पर वह दूसरी कैमरे में गायब हो गया। इन दो कैमरे के बीच में दो गली है, जहां से वह गायब है। पुलिस ने पूरे क्षेत्र में एक-एक जगह तलाश किया लेकिन पता नहीं चला पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो