scriptबेटे के सिर से उठा पिता का साया | Case of unidentified young man's body | Patrika News

बेटे के सिर से उठा पिता का साया

locationउदयपुरPublished: Sep 19, 2019 01:00:35 am

Submitted by:

surendra rao

(family members identify)
शव देखकर फूट फूटकर रो पड़ा परिजनों ने की शिनाख्तपोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव मिलने का मामला

Case of unidentified young man's body

बेटे के सिर से उठा पिता का साया

उदयपुर.फलासिया . फलासिया थाना क्षेत्र के शिशवी गांव में मंगलवार शाम सड़क किनारे मृत मिले अज्ञात युवक की शिनाख्त हो गई है। पुलिस जब पानरवा थाने के ढय्या गांव पहुंची तो वहां पता चला कि वह कुछ मजदूरों के साथ मजदूरी कर चुका था। वहां से पता चला कि युवक गुजरात का अजयपुरा निवासी है। उसका नाम थावरा पुत्र वगता है। पुलिस ने गुजरात के विजयनगर थाने में मृत युवक का फोटो भेजकर उसके परिजनों से संपर्क किया। फोटो पहचान के आधार पर उसके भाई धनजी पुत्र वगता गरासिया के रूप में झाड़ोल मोर्चरी पहुंच कर की। फलासिया थानेदार उम्मेदी लाल ने कागजी कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा ।
इकलौता पुत्र था
थावरा की शादी के बाद उसके एक पुत्र हुआ। उसके बाद पति-पत्नी में विवाद होने लगा। जिसके कारण थावरा व 4 साल मासूम बच्चे को उसकी पत्नी छोड़कर अन्य जगह नाते चली गई। तब से थावरा अवसाद में था। अपने बेटे को अन्य परिजनों के भरोसे छोड़कर व मजदूरी के लिए इधर- उधर फिर रहा था। अब थावरा की भी मौत के बाद उसके बेटे के सर से आसरा ही उठ गया। शव देखकर उसका 7 वर्षीय बेटा फूट फूट कर रोया। परिजन व पुलिस ढांढस बंधा रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो