रमेश हत्याकांड पर सीबीआई जांच की उठी मांग

रमेश हत्याकांड पर सीबीआई जांच की उठी मांग
CBI inquiry demand

Sushil Kumar Singh Chauhan | Publish: Jul, 23 2019 07:11:56 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

CBI inquiry demand मुंबई प्रवासी समाजजनों ने जताई नाराजगी, शिवसेना ने उदयपुर बंद की दी चेतावनी

उदयपुर/ सराड़ा. CBI inquiry on murder पीलादर निवासी रमेश पटेल की हत्या का मामला नया मोड़ ले रहा है। मुंबई प्रवासी डांगी समाज की महादेव मंदिर ठाणे में हुई बैठक में समाज के लोगों ने हत्या के मामले में सीबीआई जांच कराने का मुद्दा उठाया। समाज प्रतिनिधियों ने तय किया कि वह मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्वव ठाकरे से शिष्टाचार भेंट करेंगे। साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच को लेकर गुहार लगाएंगे। चर्चा में पुलिस कार्रवाई ( Police action ) में गिरफ्तार किए गए निर्दोष समाजजनों को छोडऩे की भी अपील की जाएगी।
समाज ने बैठक के दौरान उदयपुर की स्थानीय पुलिस की ओर से निष्पक्ष जांच नहीं करने के आरोप लगाते हुए नाराजगी जताई। साथ ही पुलिस स्तर पर महिलाओं पर किए गए लाठीचार्ज की भी निंदा की। युवाओं ने गिरफ्तार लोगों को नहीं छोडऩे पर आंदोलन की राह चुनने की भी बात कही।
इधर, आईजी ( police Inspector general ) से की विशेष वार्ता
झल्लारा ( jhallara ). दूसरी ओर रमेश पटेल हत्याकांड को लेकर शिवसेना जिला प्रमुख सुधीर शर्मा, मीडिया प्रभारी गौरव नागदा व पटेल समाज के प्रतिनिधि मंडल ने उदयपुर आईजी बिनिता ठाकुर से शिष्ट मुलाकात की। संगठन ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते हुए 15 दिन में मामले की जांच सीबीआई से कराने, परिजनों को मुआवजा दिलाने, सरकारी नौकरी, निदोष लोगों को रिहा करने, महिलाओं व बच्चों से अभद्रता करने वाले पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने, फायरिंग में घायल लोगों को मुआवजा दिलाने जैसी मांगों को पूरा करने की बात कही। शिवसेना ( Shiv Sena ) ने चेताया कि मांगें पूरी नहीं होने पर संगठन को आंदोलन का मार्ग चुनना पड़ेगा। शिवसेना उदयपुर बंद कराएगी।
CBI inquiry on murder मौके पर बंटीराज अहीर, पर्वतसिंह जोधा, गणेश वैष्णव, नवीन माहेश्वरी समाज के नानजी पटेल,देवजी पटेल, लालूराम पटेल, खेमराज पटेल, प्रेमजी पटेल, रतन मीणा व अन्य मौजूद थे।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned