scriptVallabhnagar Bye Election : कांग्रेस ने अम्बेडकर की सदैव उपेक्षा की : मेघवाल | centerl minster arjunram meghwal speak in vallabhnagar bye election | Patrika News

Vallabhnagar Bye Election : कांग्रेस ने अम्बेडकर की सदैव उपेक्षा की : मेघवाल

locationउदयपुरPublished: Oct 23, 2021 08:15:21 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

वल्लभनगर उप चुनाव के सम्मेलन में बोले

वल्लभनगर. भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का सम्मेलन शुक्रवार को वल्लभनगर के गांधी सेवा सदन में हुआ। केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि मोदी सरकार ने पंच तीर्थों के माध्यम से अम्बेडकर के विचारों को पुनर्जीवित करने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा आजकल कुछ भी बोलते रहते हैं, मुख्यमंत्री और वे कहते हैं कि रीट उत्सव मनाओ, इससे भद्दा मजाक बेरोजगारों के साथ नही हो सकता जब कांग्रेस सरकार के संरक्षण में पेपर आउट हुए। रामगंज मंडी विधायक मदन दिलावर ने कहा दलितों, अनुसूचित जाति के लोगों पर गहलोत सरकार के कार्यकाल में अत्याचार व उत्पीडऩ हो रहे हैं, लेकिन गहलोत सरकार को सांप सूंघ गया है। सांसद सीपी जोशी ने कहा कि जनता 70 साल बनाम सात साल के मोदी के कार्यकाल की अंतर्रात्मा से तुलना कर वोट दें।
भाजपा प्रत्याशी हिम्मत सिह झाला ने चुनाव के बाद वल्लभनगर में 21 फिट की बाबा साहब अम्बेडकर की मूर्ति लगाने की घोषणा करते हुए इस क्षेत्र के विकास को लेकर अपनी बात रखी। सम्मेलन को विधायक धर्मनारायण जोशी, हीरालाल महंत, मुकेश गर्ग, दलीचंद डांगी, ओम प्रकाश जेदिया, नितिन सेठिया, मुकेश खटीक आदि ने संबोधित किया। बाद में भाजपा की भटेवर में हुई बैठक में भी चुनाव को लेकर चर्चा की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो