scriptकेन्द्रीय मंत्री बघेल बोले, गहलोत सरकार घुटनों के बल रेंग रही है | central minister sp singh baghel in vallabhnagar bye election meeting | Patrika News

केन्द्रीय मंत्री बघेल बोले, गहलोत सरकार घुटनों के बल रेंग रही है

locationउदयपुरPublished: Oct 21, 2021 08:41:36 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

वल्लभनगर के मर्डिंगपुरा में सभा की, उदयपुर में पीसी में भी निशाने पर लिया

केन्द्रीय मंत्री बघेल

केन्द्रीय मंत्री बघेल

उदयपुर. प्रदेश में तीन साल से कांग्रेस सरकार ने जनता से किए वायदे पूरे नहीं किए हैं, जबकि घोषणा पत्र पवित्र होता है। प्रदेश की गहलोत सरकार तो घुटनों के बल रेंग रही है। किसान से लेकर बेरोजगार सबमें गुस्सा है।
यह बात केन्द्रीय न्याय व विधि राज्य मंत्री एसपी सिह बघेल ने बुधवार को यहां भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कही। इससे पूर्व उन्होंने वल्लभनगर विधानसभा के मर्डिंगपुरा में सभा को भी संबोधित किया, इसमें भी सरकार को निशाने पर लिया। यहां भाजपा कार्यालय में बघेल ने राजस्थान में चुनाव से पूर्व कांग्रेस की और से किए गए वायदों को गिनाते हुए कहा कि किसानों का कर्जा माफ, बेरोजगारी भत्ता, बिजली आपूर्ति इन सब में सरकार फेल है। उन्होंने कहा कि अपराध तो किसी समय में यूपी में होते थे, लेकिन अब राजस्थान नंबर वन है। महंगाई के सवाल पर उन्होंने माना कि यह सब विश्व बाजार पर निर्भर है फिर भी सरकार नियंत्रित करेगी।
बघेल यह भी बोले : एक हजार झूठे मरे तब गहलोत पैदा हुए थे

बघेल ने मर्डिंगपुरा धूणी पर ओबीसी मोर्चा सम्मेलन की सभा में गहलोत को निशाने पर लेते हुए बघेल ने कह दिया कि जिसकी बात में फर्क होता है, उसके बाप में फर्क होता है, यह भी बोले कि एक हजार झूठे जिस दिन मरे होंगे उस दिन गहलोत पैदा हुए होंगे।
राजस्थान में डेंगू की मार, कांग्रेसी सियासी पर्यटन में मशगूल
खरसाण. खेरोदा. वल्लभनगर/भटेवर. बघेल ने मर्डिंगपुरा धूणी पर ओबीसी मोर्चा सम्मेलन की सभा को में राज्य की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया। बघेल ने कहा की गहलोत केवल घोषणा करने वाले मुख्यमंत्री है क्योंकि उन्होंने सिर्फ लोक लुभावन घोषणाएं व कोरे वादे ही किए है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना कुप्रबंधन की वजह से हजारों लोग राजस्थान में काल कलवित हो गए और मुख्यमंत्री समेत पूरी सरकार होटलों में बंद रही। उन्होंंने कहा कि राजस्थान में डेंगू पैर पसार रहा है, अपराधी बेखसैफ है और मुख्यमंत्री और उनके मंत्री सियासी पर्यटन में मशगूल है। उनका कहना था कि मोदी सरकार ने राजनीतिक अंत्योदय किया है, ओबीसी आयोग को संवेधानिक दर्जा देने का काम किया।
भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. अल्का सिह गुर्जर ने कहा की पन्नाधाय, पद्मिनी ओर मीरा की धरती पर आज महिलाएं सबसे ज्यादा प्रताडि़त है। महिलाओं के अत्याचारों के मामलों में राजस्थान नम्बर वन है। सम्मेलन को चित्तौडगढ़़ सांसद सीपी जोशी, भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश भड़ाना,भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीणा, मुकेश दाधीच, ओबीसी मोर्चा प्रदेश महामंत्री रतन लाल गाडरी, प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश शर्मा, पुष्कर विधायक सुरेश रावत, जिलाध्यक्ष भंवर सिह पंवार, जिला प्रमुख ममता कुंवर पंवार, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रेमचंद लौहार आदि ने संबोधित किया। इससे पूर्व उनका डबोक एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो