चंद्रवीर सिंह मेवाड़ क्षत्रिय महासभा संस्थान उदयपुर शहर अध्यक्ष

चंद्रवीर सिंह मेवाड़ क्षत्रिय महासभा संस्थान उदयपुर शहर अध्यक्ष

Manish Joshi | Updated: 15 Jul 2019, 02:35:26 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

देवेंद्र नाथ चौहान मंत्री, महेंद्र सिंह उपाध्यक्ष

उदयपुर . मेवाड़ क्षत्रिय महासभा संस्थान उदयपुर शहर शाखा के चुनाव में रविवार को चंद्रवीर सिंह चुंडावत अध्यक्ष एवं देवेंद्र नाथ चौहान मंत्री निर्वाचित हुए।
चुनाव अधिकारी हरिसिंह पार्टी एवं युवराज सिंह झाला के नेतृत्व में चित्रकूट नगर स्थित मीरा मेदपाट भवन में शहर शाखा के चुनाव हुए। चुनाव के लिए कुल 1289 मतदाता थे जिसमें से 754 मतदाताओं ने मतदान किया। मतदान में बड़ी संख्या में महिला पुरुष वृद्ध एवं युवक युवतियों ने उत्साह के साथ मतदान किया।
अध्यक्ष पद पर चंद्रवीर सिंह चुंडावत ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी यादवेंद्र सिंह को 241 मतों से, उपाध्यक्ष पद पर महेंद्र सिंह ने तेजसिंह को 330 मतों से, संयुक्त सचिव पद पर जितेंद्र सिंह ने कल्याण सिंह को 260 मतों से एवं कोषाध्यक्ष पद पर रामसिंह ने दिलीप सिंह को 19 मतों से पराजित किया। चुनाव में हरीश पालीवाल, पूजा राय, नीरज कुमावत, जगपाल सिंह, रणधीरसिंह नरुका आदि ने सहयोग किया।

निर्वाचित कार्यकारिणी को दिलाई शपथ
चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी युवराज सिंह जाला ने सभी विजयी पदाधिकारियों को अपने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। उत्साही युवाओं ने आतिशबाजी की व माला पहनाकर निर्वाचित कार्यकारिणी का स्वागत व अभिनंदन किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned