scriptस्कूल गेट पर जड़ा ताला, ग्रामीणों का तीसरे दिन भी विरोध जारी | Inlaid lock at the school gate | Patrika News

स्कूल गेट पर जड़ा ताला, ग्रामीणों का तीसरे दिन भी विरोध जारी

locationउदयपुरPublished: Feb 21, 2017 10:20:00 pm

Submitted by:

ग्राम पंचायत नहरौली में हुई ग्राम पंचायत सहायक की भर्ती का लेकर सरपंच सहित आवेदकों और ग्रामीणों का विरोध तीसरे दिन भी जारी रहा।

ग्राम पंचायत नहरौली में हुई ग्राम पंचायत सहायक की भर्ती का लेकर सरपंच सहित आवेदकों और ग्रामीणों का विरोध तीसरे दिन भी जारी रहा।

ग्रामीणों ने मंगलवार को गांव के सरकारी उमा विद्यालय के गेट पर तालाबंदी करके प्रधानाचार्य चयन प्रक्रिया को लेकर विरोध दर्ज कराया, मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार ने समझाईश करके विद्यालय का संचालन शुरू कराया।
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सहायक भर्ती को लेकर 17 फरवरी को प्रक्रि या पूरी नहीं होने के चलते निरस्त कर दी गई। उसके बाद दूसरे दिन प्रकिया को पूरा करके लिफाफा बंद करके जमा करा दिया गया।
जिसको लेकर ग्राम पंचायत सरपंच और आवेदकों के साथ ही ग्रामीणों की ओर से प्रधानाचार्य पर धांधली का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया जा रहा है। विद्यालय समय पर स्कूल के गेट पर जमा हुए लोगों ने ताला जड़कर स्टॉफ सहित विद्यार्थियों को अन्दर नहीं जाने दिया गया।
लोगों का आरोप था कि प्रधानाचार्य की ओर से धांधली करके गुपचुप तरीके से प्रकिया को पूरा कर दिया गया है। विद्यालय पर तालाबंदी की सूचना के बाद पहुंचे नायब तहसीलदार गंगाराम मौजूद लोगों के साथ समझाईश करके ताले को खुलवाकर विद्यालय का संचालन करीब दो घंटे बाद शुरु करा दिया गया।
सरपंच तेजसिंह जाटव के नेतृत्व में लोगों ने नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर भर्ती प्रक्रिया को निरस्त करके फिर से कराने की मांग की है। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य से सम्पर्क करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हो सकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो