scriptChildren's playing note handed over to toll worker | टोलकर्मी को थमा दिया बच्चों के खेलने वाला नोट | Patrika News

टोलकर्मी को थमा दिया बच्चों के खेलने वाला नोट

-पुलिस तक पहुंची बात तो परिवहन बस के चालक, परिचालक ने मानी गलती

उदयपुर

Published: December 18, 2021 01:35:15 am

सलूंबर (उदयपुर). जयसमंद-सलूंबर मेगा हाईवे पर स्थित टोल बूथ पर परिवहन के वाहन चालक ने बच्चों के खेलने वाला नोट थमा कर टोल पर्ची कटवा दी।
शुक्रवार पूर्व रात्रि को जयसमंद सलूंबर मार्ग पर खेराड गांव स्थित राजस्थान राज्य सड़क विकास एवं निर्माण निगम लिमिटेड (आरएसआरडीसी) के टोल पर परिवहन बस के चालक ने टोल पर्ची कटाने के लिए 250 रुपए दिए, जिसमें दो सौ रुपए की नोट भारतीय मनोरंजन बैंक दो सौ का कूपन अंकित नोट एवं 50 रुपए की असली नोट देकर 220 की पर्ची कटवा ली तथा 30 रुपए पुन: वापस ले लिए। नोट लेते समय टोल खिड़की पर बैठे कार्मिक ने 200 का नोट असली नोट के जैसा होने से ध्यान नहीं दिया लेकिन टोल पर कैस गिनते समय कार्मिकों ने गौर से देखा तो पता चला कि यह नोट बच्चों के खेलने वाला है। टोल कर्मी ने सीसी कैमरे खंगाले तो पता चला कि परिवहन बस का चालक यह नोट दे गया है। परिवहन की बस दोबारा टोल पर पहुंची तो कार्मिकों ने चालक परिचालक से चर्चा की तो बस चालक परिचालक ने उक्त घटनाक्रम से इंकार करते हुए टोल से अपने गंतव्य के लिए निकल गए लेकिन टोल कर्मी ने शुक्रवार शाम को सलूंबर थाना पहुंचकर मौखिक रूप से संपूर्ण घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौखिक सूचना एवं सीसी फुटेज के आधार पर घटना परिवहन के चालक परिचालक तक पहुंचाई तब जाकर चालक परिचालक ने गलती को स्वीकार करते हुए नोट को बदलने के लिए सहमति जताई।
सब्जी विक्रेता पर जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार
कोटड़ा. सब्जी विक्रेता पर छुरी से हमला कर फरार आरोपी को बेकरिया पुलिस ने चार माह बाद सिवल क्षेत्र से गिरफ्तार किया। आरोपी शंकर गरासिया के खिलाफ बेकरिया, पिंडवाड़ा, जैसलमेर थानों में चोरी एवं मारपीट के अलावा आम्र्स एक्ट के तहत 10 प्रकरण दर्ज हंै।
गौरतलब है कि बेकरिया थानाधिकारी शंकरलाल राव ने दर्ज रिपोर्ट के आधार पर बताया कि चार माह पहले फल, सब्जी बेचने वाले पदराड़ा, थाना सायरा हाल बेकरिया निवासी प्रमोद पुत्र छोगा लाल प्रजापत पर आरोपी दशरथ पुत्र शंकरलाल गरासिया निवासी नाता का वेरा ,थाना बेकरिया ने 28 अगस्त २०२१ शाम के वक्त बेकरिया हॉस्पिटल के पास शंकर धारदार छूरी लेकर प्रमोद के पीछे मारने के लिए दौड़ा भागते वक्त शंकर ने प्रमोद की पीठ पर तीन से चार बार छुरी से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।
टोलकर्मी को थमा दिया बच्चों के खेलने वाला नोट
टोलकर्मी को थमा दिया बच्चों के खेलने वाला नोट

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्करआज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए होंगे कई वादे'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीVIDEO: राजस्थान का 35 प्रतिशत हिस्सा कोहरे से ढका, अब रहेगा बारिश और ओलावृष्टि का जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.