scriptइस सांसद ने वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे की चर्चा पर यूं बेबाकी से दिया जवाब.. | Chittorgarh MP CP Joshi Denies To Fight Election From Vallabhnagar | Patrika News
उदयपुर

इस सांसद ने वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे की चर्चा पर यूं बेबाकी से दिया जवाब..

– सांसद के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे की चर्चाएं

उदयपुरJun 18, 2018 / 05:54 pm

madhulika singh

cp joshi

कांग्रेस के गढ़ में पहली बार पहुंचे भाजपा के नेता

कानोड़ . चित्तौडगढ़़ सांसद सीपी जोशी की ओर से वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे वाली अटकलों पर रविवार को उस समय विराम लग गया, जब पत्रकार वार्ता में सांसद जोशी ने बेबाकी से स्पष्ट किया कि वह संबंधित सीट चुनाव से विधानसभा चुनाव लडऩे के जरा भी इच्छुक नहीं हैं। उनके चुनाव लडऩे से स्थानीय राजनीति में हडक़ंप के सवाल पर सांसद ने कहा कि वह उनके संसदीय क्षेत्र में शामिल सभी 5 विधानसभा क्षेत्रों के नियमित दौरे कर पार्टी को मजबूती देने के लिए तत्पर हैं।
पारदर्शिता को ही ध्यान में रखकर उन्होंने सभी विधानसभा क्षेत्रों को सांसद मद से बराबर-बराबर मद का उपयोग सुनिश्चित किया है। इसका कोई सियासी माइने निकाले तो वह क्या कर सकते हैं। इससे पहले सांसद ने ग्राम पंचायतों के दौरे कर लोगों की समस्याएं सुनीं। मौके पर विभागीय अधिकारियों की फटकार लगाते हुए लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए पाबंद किया। मूलभूत सुविधाओं से वंचित गांवों को लेकर सांसद कुछ हद तक आहत भी दिखाई दिए।
READ MORE : उदयपुर में यहां आधी रात को हथ‍ियारों से लैस लुटेरों ने घर पर बोला धावा, महि‍ला की गर्दन पर रखा धारदार हथ‍ियार और क‍िया ये..


यूं चला दौर : अमरपुरा में कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर सांसद धाकड़ों का खेड़ा पहुंचे। इसके बाद हरियाखेड़ा, लूणदा , सारंगपुरा में कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर कानोड़ पहुंचे। बैठक में केंद्रीय एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी देकर कार्यकर्ताओं को अधिकाधिक योजनाओं से लोगों को लाभान्वित करने की बात कही। कानोड़ में साढ़े नौ करोड़ की पेयजल योजना के खटाई में होने की जानकारी के बाद सांसद जोशी ने पीएचइडी अधिकारियों को तत्काल प्रस्ताव बनाकर भिजवाने की बात कही। राशन का गेहूं पूरा नहीं मिलने, पोषाहार गड़बड़ी की शिकायतों को सांसद ने गंभीरता से लिया। वल्लभनगर मण्डल अध्यक्ष हरिसिंह गौड़, कानोड़ मण्डल अध्यक्ष महावीर दक, पालिका अध्यक्ष अनिल शर्मा, उपाध्यक्ष दर्शन शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष पवन व्यास सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौके पर मौजूद थे।

Home / Udaipur / इस सांसद ने वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे की चर्चा पर यूं बेबाकी से दिया जवाब..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो